बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लोजपा में गए आकाश के निशाने पर राजद : खिलजी के सिद्धांतों पर चल रही है पार्टी, तेजस्वी यादव और जगदानंद सिंह के आतंक से सभी परेशान और प्रताड़ित

लोजपा में गए आकाश के निशाने पर राजद : खिलजी के सिद्धांतों पर चल रही है पार्टी, तेजस्वी यादव और जगदानंद सिंह के आतंक से सभी परेशान और प्रताड़ित

NEW DELHI : छात्र राजद के प्रदेश अध्यक्ष पद से हटाए गए आकाश यादव ने अब लोजपा का दामन थाम लिया है और उन्हें छात्र लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी गई है। नई जिम्मेदारी संभालने के साथ ही आकाश यादव ने तेजस्वी यादव और जगदानंद सिंह को निशाने पर लेते हुए कहा कि राजद अब अलाउद्दीन खिलजी के सिद्धांत पर चलने लगी है जहां सत्ता और वर्चस्व के लिए किसी की भी बलि चढाई जा सकती है।

आकाश यादव ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि 8 साल पहले जिस राजद की सदस्यता मैंने ली थी वह गरीबों की पार्टी थी, जय प्रकाश, लोहिया की पार्टी थी पर आज राजद वह राजद नहीं जहां गरीबों की सुनी जाती हो। राजद में तेजस्वी यादव और जगदानंद सिंह के आतंक से सभी परेशान और प्रताड़ित हैं। तेजस्वी यादव को अब गरीबों और किसानों के पसीने से बदबू आने लगी है, इनको लगता है कि लालू यादव के नाम पर मुख्यमंत्री बन जाएंगे पर इनके इरादों को बिहार की जनता समझ चुकी है। 

चुनाव के दौरान किया था टारगेट

आकाश ने कहा कि तेजस्वी यादव ने विधानसभा चुनाव के दौरान ही मुझे टॉरगेट कर लिया था जब मैंने आदरणीय नेता लालू प्रसाद यादव और राबड़ी देवी जी की तस्वीर हटाने का विरोध किया था, परन्तु तेजप्रताप जी से व्यक्तिगत संबंध के कारण मैं राजद में बना रहा। 

बेटे को आगे बढ़ाना चाहते हैं जगदानंद

जगदानंद सिंह ने कहा कि छात्रराजद के प्रदेश अध्यक्ष आकाश यादव बने कब? मैं उनको बता देना चाहता हूं कि जब मैं छात्र राजद का प्रदेश अध्यक्ष था ही नहीं तो चुनाव आयोग में मुझे छात्र राजद का अध्यक्ष बता किसने स्टार प्रचारक बनवा दिया? अपने बेटे के राजनैतिक भविष्य के लालच में जगदानंद सिंह नहीं चाहते कि कोई गरीब का बच्चा आगे बढे। मैं धन्यवाद देता हूं बडे भाई और लोजपा के मुख्य प्रवक्ता श्रवण अग्रवाल को जिन्होनें मुझे लगातार स्व. रामविलास पासवान जी एवं आदरणीय पशुपति पारस जी के नीतियों से अवगत कराकर लोजपा परिवार के साथ जोडने का काम किया।

छात्र लोजपा को मिलेगी मजबूती

इस मौके पर मीडिया को संबोधित करते हुए पशुपति कुमार पारस ने कहा कि आकाश के लोजपा में आने से पूरे देश तथा खास करके बिहार प्रदेश में छात्र लोजपा को व्यापक मजबूती मिलेगी। पारस ने इस अवसर पर मीडिया के सामने आकाश यादव को छात्र लोजपा का राष्ट्रीय अध्यक्ष का मनोनयन पत्र सौंपा। इस दौरान प्रिंस राज जी (लोजपा प्रदेश अध्यक्ष) ने आकाश यादव एवं उनके साथियों का लोजपा परिवार में शामिल होने पर कहा कि आकाश का बिहार में छात्रों के बीच बड़ी लोकप्रियता है और आकाश ने उनकी समस्याओं के लिए हमेशा संघर्ष किया है। आकाश के संघर्ष और छात्र संगठन में इन्होनें लम्बा समय व्यतीत किया है इसको देखते हुए हमारे पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने इनको आज छात्र लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष की जो जिम्मेवारी दी है उसका वो बड़ी मजबूती से निर्वहन करेगें और इनके नेतृत्व में छात्र संगठन का व्यापक विस्तार होगा।

इस अवसर पर मुख्य प्रवक्ता श्रवण कुमार अग्रवाल ने आकाश यादव को बधाई देते हुए कहा कि पिछले दिनों राजद में मचे घमासान के बाद आज पहली बार छात्र राजद के पूर्व अध्यक्ष आकाश यादव मिडिया से रू-ब-रू हुए और केन्द्रीय खाद्य प्रसंस्करण मंत्री पशुपति कुमार पारस एवं सांसद प्रिंस राज के समक्ष लोक जनशक्ति पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। इस इनके मनोनयन पर पार्टी के प्रधान महासचिव केशव सिंह, वरीय उपाध्यक्ष महताब आलम, उपाध्यक्ष ललन सिंह, युवा प्रदेश अध्यक्ष उपेन्द्र यादव, लोजपा मीडिया प्रभारी कुन्दन कुमार ने बधाई दी।



Suggested News