बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

थानाध्यक्ष को हटवाने के लिए राजद ने खोला मोर्चा, कारण जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

थानाध्यक्ष को हटवाने के लिए राजद ने खोला मोर्चा, कारण जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

आरा. राजद की एक महिला विधायक की गाड़ी को सड़क पर सही जगह पर पार्क करने के लिए पुलिस को कहना अब राजनीतिक रंग ले लिया है. राजद ने इसे महिला विधायक के साथ बदसलूकी और दुर्व्यवहार बताया है. साथ ही संबंधित थानेदार को पद से हटाने की मांग पर तेजस्वी यादव की पार्टी अड़ गई है. 

दरअसल बसंत पंचमी के दिन भोजपुर जिले के संदेश विधानसभा क्षेत्र से राष्ट्रीय जनता दल की विधायक किरण देवी संदेश थाना क्षेत्र के तीर्थकाल ब्रह्मबाबा स्थान पर पूजा करने गई थी. इसी दौरान उनकी गाड़ी मुख्य सड़क पर लगी हुई थी. हालाँकि पुलिस ने उनकी गाड़ी को वहां से हटाने के लिए कहा. राजद का आरोप है कि इस दौरान पुलिस ने मारपीट व दुर्व्यवहार भी किया. 

वहीं पुलिस का कहना है कि बीच सड़क पर गाड़ी खड़ी रहने से सड़क पर कई किलोमीटर लंबा जाम लग गया था. इसी कारण पुलिस वहां ट्रैफिक सही कराने की कोशिश में लगी थी. हालाँकि इससे नाराज विधायक समर्थक पुलिस से उलझ गए. पुलिस के साथ दुर्व्यवहार करने लगे. हंगामा हुआ तो पुलिस भी विधायक प्रतिनिधि विनोद यादव को थाना लेकर चली गई जिसे बाद में छोड़ दिया गया. 

अब इसे पुलिस का राजद नेताओं के साथ दुर्व्यवहार बताकर राजद ने संदेश थानाध्यक्ष व अन्य पुलिस कर्मियों के निलंबन की मांग की है.कार्रवाई नहीं होने पर धरना प्रदर्शन की बात कही गई है. राजद प्रखंड अध्यक्ष सुदेश्वर यादव ने पुलिस पर दुर्भावना से ग्रसित होकर विधायक प्रतिनिधि के साथ दुर्व्यवहार का आरोप लगाया है.  



Suggested News