राजद पर जमकर बरसे सीएम नीतीश कुमार, कहा- जनता को पता है, पति-पत्नी ने अपने 15 साल के शासन में बिहार की क्या स्थिति कर रखा था

राजद पर जमकर बरसे सीएम नीतीश कुमार, कहा- जनता को पता है, पति-पत्नी ने अपने 15 साल के शासन में बिहार की क्या स्थिति कर रखा था

KISHANGANJ : सीएम नीतीश कुमार ने राजद पर जमकर निशाना साधा है। एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए सीएम ने कहा है कि हम वेवजह की बयानबाजी नहीं काम करने में विश्वास करते है। उन्होंने कहा आपको पता है कि पति-पत्नी ने मिलकर बिहार का क्या हाल कर दिया था। पति-पत्नी के 15 साल के शासनकाल के दौर को शायद आप याद करना भी नहीं चाहेंगे।

दरअसल शुक्रवार को किशनगंज में एनडीए नेताओं का जुटान हुआ था। सीएम नीतीश कुमार, डिप्टी सीएम सुशील मोदी, केन्द्रीय मंत्री रामविलास पासवान एनडीए से जदूय प्रत्याशी सैयद महमूद असरफ के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे थे। इस दौरान सीएम नीतीश कुमार ने प्रदेश के मुख्य विपक्षी पार्टी राजद पर जमकर निशाना साधा। 

सीएम ने लालू प्रसाद और राबड़ी देवी का नाम लिए वैगर कहा कि हम जुबान नहीं चलाते हम काम करने पर भरोसा करते हैं। उन्होंने कहा कि पूछिये उस पति-पत्नी से अपने 15 सालों के शासनकाल में बिहार को क्या बना रखा था और यहां की स्थिति क्या थी।

नीतीश कुमार ने कहा कि हमने विकाश के कई काम किए है। सभी बच्चे पढ़े लिखे उसके लिए साइकिल योजना, छात्र पोशाक योजना, छात्र वृति योजना चलाई। गांव को शहर से जोड़ने के लिए सड़क का जाल बिछाया, पुल-पुलिया का निर्माण करवाया। आज गांव के किसी कोने से राजधानी महज 4 से 6 घंटे के अंदर पहुंचा जा सकता है। 

उन्होंने कहा कि आप हमारे कामों की मजदूरी के रुप में किशनगंज से एनडीए गठबंधन से जेडीयू के लोकसभा प्रत्यासी महमूद असरफ को अपना वोट देकर विजयी बनाये। 

साजिद हुसैन की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News