हायाघाट के राजद प्रत्याशी ने प्लूरल्स पार्टी के प्रत्याशी से कहा, तुम्हारा नामांकन रद्द हो गया, अब बदमाशी मत करो, तुम मेरा साथ दो

हायाघाट के राजद प्रत्याशी ने प्लूरल्स पार्टी के प्रत्याशी से कहा, तुम्हारा नामांकन रद्द हो गया, अब बदमाशी मत करो, तुम मेरा साथ दो

दरभंगा... बिहार विधानसभा चुनाव प्रचार में राजद के विपक्षी उन पर ये आरोप लगाने से नहीं चूक रहे हैं कि अगर राजद की सरकार आई तो फिर से जंगलराज कायम हो जाएगा, अब ऐसे में चुनाव से पूर्व ही प्लूरल्स पार्टी के एक उम्मीदवार ने राजद उम्मीदवार पर धमकाने का आरोप लगाया है। मामला दरभंगा से जुड़ा है जहां प्लूरल्स पार्टी के प्रत्याशी मणिकांत यादव ने राजद विधायक सह प्रत्याशी भोला यादव पर धमकाने का आरोप लगाया है। इस मामले में विधायक भोला यादव ने सफाई दी है और कहा है कि एक प्रत्याशी को नामांकन रद्द हए दूसरे प्रत्याशी का कागजात देखने का अधिकार है उसी अधिकार के तहत उन्होंने कागज देखा है।

प्लूरल्स पार्टी के उम्मीदवार ने कहा

प्लूरल्स पार्टी से हायाघाट के प्रत्याशी मणिकांत यादव ने कहा कि नामांकन रद्द होना राजनीतिक साजिश है। इसके साथ ही उन्होंने राजद प्रत्याशी पर आरोप लगाते हुए कहा कि वो पहले भी मेरे घर आ कर मुझे चुनाव नहीं लड़ने को कह चुके हैं। यादव का दावा है कि मैं चुनाव लड़ा तो आरजेडी सीट गवां देगी। प्लूरल्स के मणिकांत यादव ने अपने नामांकन रद्द होने के बाद कहा कि राजद प्रत्याशी मुझे बाहर आकर बोले कि तुम्हारा नामांकन रद्द हो गया है। अब बदमाशी मत करो मेरे लिए काम करो नहीं तो तुम्हारे साथ बदमाशी करेंगे।

मणिकांत मेरे रिश्तेदार

इधर विधायक भोला यादव ने मीडिया से कहा कि एक प्रत्याशी को अधिकार है नामांकन रद्द हए दूसरे प्रत्याशी का कागजात देखने का और उसी अधिकार के तहत उन्होने कागज देखा है। धमकी मामले में अपना पक्ष कैमरा के सामने न देते हुए फोन पर कहा कि मणिकांत मेरे रिश्तेदार हैं। उनको धमकी नहीं दी बल्कि कहा कि आपका नमांकन रद्द हो गया है तो अब मेरा साथ दीजिये, ये धमकी कहीं से नहीं है।

हायाघाट से कई प्रत्याशियोंसे नामांकन रद्द

दरभंगा जिला के 84 हायाघाट विधानसभा क्षेत्र के लिए किए गए नामांकन के स्क्रूटनी के दौरान कई प्रत्याशियों के नामांकन रद्द हो गया है इसको लेकर प्रत्याशियों ने आपत्ति जातायी है और इसे राजनीति से प्रेरित बताया है। कई प्रत्याशियों ने राजद प्रत्याशी भोला यादव पर स्क्रूटनी के समय दूसरे प्रत्याशियों का कागज देखने का आरोप लगाया है।


Find Us on Facebook

Trending News