RJD का विरोध प्रदर्शनः नेता प्रतिपक्ष के आह्वान पर सड़क पर उतरे कार्यकर्ता, केंद्र सहित राज्य सरकार के विरोध में की नारेबाजी

RJD का विरोध प्रदर्शनः नेता प्रतिपक्ष के आह्वान पर सड़क पर उतरे कार्यकर्ता, केंद्र सहित राज्य सरकार के विरोध में की नारेबाजी

GAYA: देश में लगातार बढ़ रही कमरतोड़ महंगाई के विरोध में राजद कार्यकर्ताओं ने शहर के ऐतिहासिक गांधी मैदान से विरोध प्रदर्शन जुलूस निकाला। इस दौरान कार्यकर्ता शहर की प्रमुख सड़कों से होते हुए टावर चौक तक पहुंचे। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने केंद्र और राज्य सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। 

जुलूस में शामिल बेलागंज विधानसभा से राजद विधायक डॉ. सुरेंद्र प्रसाद यादव ने कहा कि आज पूरे देश में सामानों की कीमतों में बेतहाशा वृद्धि हो रही है। महंगाई चरम पर है और सरकार महंगाई को रोक पाने में विफल है। खाद्य सामग्री से लेकर दवा, कपड़े, पेट्रोल, डीजल, घरेलू गैस की कीमतें आसमान छू रही है। लेकिन सरकार इस महंगाई को रोक पाने में विफल है। उन्होंने कहा कि आज देश से 2 हजार का नोट गायब हो गया। आखिर यह नोट कहां गया ? यह इशारा करता है कि एक बार फिर से अडानी और अंबानी की सरकार बनने वाली है। आज देश पूंजीपतियों के हाथ में चला गया है।

उन्होंने कहा कि हम मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मांग करते हैं एक बार फिर से चुनाव करवा दें। तब सभी की औकात समझ में आ जाएगी। जनता ने इन्हें मौका नहीं दिया। फिर भी जबरन सत्ता में बने हुए हैं। उन्होंने केंद्र और राज्य सरकार पर चुनाव में बेईमानी का आरोप लगाते हुए कहा कि देश में बेईमानों की सरकार है। चुनाव में भी ये लोग बेईमानी करते हैं। इसलिए हम मांग करते हैं कि देश में राष्ट्रपति शासन लगाया जाए। उन्होंने कहा कि महंगाई रोक पाने में विफल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अविलंब इस्तिफा दें।



Find Us on Facebook

Trending News