EVM पर राजद दो फाड़,आपस में भिड़े पार्टी के वरिष्ठ नेता...

EVM पर राजद दो फाड़,आपस में भिड़े पार्टी के वरिष्ठ नेता...

पटना : EVM पर आपस में विपक्षी दल के नेताओं को तो आपने लड़ते सूना होगा लेकिन अब बिहार में आरजेडी ही आपस में भिड़ गई है. EVM के सवाल पर पार्टी के नेता  दो फाड़ है. आरजेडी के स्थापना दिवस में ये देखने को भी मिला जब पार्टी नेताओं से उलट रघुवंश सिंह ने कहा कि EVM में कोई गड़बड़ी नही हुई है. रघुवंश सिंह ने कहा कि जब हमारे पार्टी के नेता EVM पर सवाल उठाते हैं तो हम भी कह देते हैं, लेकिन हकीकत में कोई गड़बड़ी नही है. 

 रघुवंश यहीं नहीं रुके उन्होंने साफ कर दिया की लोक सभा चुनावों में मिली करारी हार के पीछे असली वजह झूठ है जिसे बीजेपी वालों ने बड़ी चलाकी से फैलाया. 

रघुवंश सिंह ने पूर्वे के नेतृत्व पर सवाल उठाते हुए कहा कि आपका निर्णय सही नही है कि आज पार्टी के स्थापना दिवस के दिन  प्रखंड में कार्यक्रम करने की जरूरत नही थी. उन्पहोंने कहा की आपको ऐसा करने की सलाह किसने दी. 

रघुवंश का अपनी ही पार्टी के खिलाफ बोलना यही नहीं रुका उन्होंने पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे की जमकर क्लास लगा दी, उन्होंने कहा कि पार्टी की स्थापना दिवस में सिर्फ रस्म अदा की जा रही है.  ऐसे से काम नही चलेगा,देखिए कितने कम लोग आये हैं. 

Find Us on Facebook

Trending News