पांच जुलाई को मनाया जायेगा राजद का 23 वां स्थापना दिवस, जानिए कैसे कैसे आयोजित होंगे कार्यक्रम

पांच जुलाई को मनाया जायेगा राजद का 23 वां स्थापना दिवस, जानिए कैसे कैसे आयोजित होंगे कार्यक्रम

SAMASTIPUR : पांच जुलाई को राष्ट्रीय जनता दल अपना 23 वां स्थापना दिवस मनायेगा. इस मौके पर राजव्यापी कार्यक्रमों का आयोजन किया जायेगा. इस कार्यक्रम के तहत जनसमस्याओं और बिहार सरकार के हर मोर्चे पर विफलता के खिलाफ जिले के सभी प्रखंड मुख्यालयों पर धरना-प्रदर्शन किया जायेगा. 

इसके बाद प्रदर्शन को सभा में तब्दील कर दल की नीति, सिद्धांतो पर चर्चा कर इसे मूर्त रूप देने हेतु संकल्प लिया जाएगा. कार्यक्रम की सफलता को लेकर राजद जिलाध्यक्ष विनोद कुमार राय ने सभी प्रखंड अध्यक्षों को आवश्यक निर्देश दे दिए है. 

सभी प्रखंडों में स्थापना –दिवस पर आयोजित होने वाले इस कार्यक्रम को सफलतापूर्वक संचालित कराने के लिए राजद जिलाध्यक्ष विनोद कुमार राय ने जिले के सभी प्रखंडों में प्रखंड प्रभारीयों का मनोनयन भी कर दिया है. 

समस्तीपुर राजद जिला प्रवक्ता राकेश कुमार ठाकुर ने राष्ट्रीय जनता दल सामाजिक क्रांति और सामाजिक न्याय की पार्टी है. राजद शोषित -पीड़ित के बुलंद आवाज का प्रतीक है. राजद ने देश में जनजागरण कर गरीबों और शोषितों का कल्याण और उत्थान कर सामाजिक न्याय की धारा को मजबूती प्रदान की है. उन्होंने कहा की स्थापना -दिवस की तैयारियों को लेकर "कार्यक्रम तैयारी कमिटी " का गठन भी कर लिया गया है. 

समस्तीपुर से प्रवेश कुमार सोनू की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News