बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजस्वी ने जब किया प्रतिकार तो अमित शाह ने सामना करने से कर दिया इंकार, बीजेपी की वर्चुअल रैली की तारीख बदलने पर राजद का वार

तेजस्वी ने जब किया प्रतिकार तो अमित शाह ने सामना करने से कर दिया इंकार, बीजेपी की वर्चुअल रैली की तारीख बदलने पर राजद का वार

PATNA : राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा की बीजेपी के वर्चुअल रैली पर जब तेजस्वी यादव ने प्रतिकार किया तो अमित शाह ने उसका सामना करने से इंकार कर दिया. बीजेपी को वर्चुअल रैली का तिथि बदलना पड़ा. 

इसका मतलब स्थिति ठीक नहीं है. मात्र 24 घंटे के अंदर बीजेपी को अपनी वर्चुअल रैली की तिथि बदलनी पड़ी. उन्होंने कहा की कल ही बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जयसवाल ने 9 जून को वर्चुअल रैली की घोषणा की थी. जिसे अमित शाह को संबोधित करना है. 

इसके बाद राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश कार्यालय में नेता विरोधी दल तेजस्वी यादव और प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने ऐलान किया की 9 जून को भाजपा मजदूरों की मौत की संवेदना और शोक के बदले जश्न मनाएगी. जिसका राजद प्रतिकार करेगा और 9 जून को गरीब अधिकार दिवस मनाने का काम करेगा. जिस समय अमित शाह की वर्चुअल रैली होगी. 

उसी समय थाली कटोरी पीठ करके इसका प्रतिकार किया जाएगा. इसके बाद 24 घंटे के अंदर भाजपा को तिथि बदलने के लिए मजबूर होना पड़ा. बीजेपी ने तेजस्वी के ललकार का सामना करने के बजाए भागना ही उचित समझा. 

पटना से विवेकानंद की रिपोर्ट 

Suggested News