सीएम नीतीश के जनता दरबार पर राजद का हमला, पूर्व मंत्री ने कहा- सर्वे करवा ले एक भी व्यक्ति को फायदा नहीं हुआ

सीएम नीतीश के जनता दरबार पर राजद का हमला, पूर्व मंत्री ने कहा- सर्वे करवा ले एक भी व्यक्ति को फायदा नहीं हुआ

पटना. बिहार के पूर्व मंत्री और राजद नेता शिवचंद्र राम ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के जनता दरबार पर निशाना साधा है. उन्होंने नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि सीएम के जनता दरबार और जनसुनवाई से एक भी जनात को भलाई नहीं हुई है. साथ ही उन्होंने कहा कि आज भी पैसा लगाओ और पैसा पाओ की स्थिति बनी हुई है. किसी भी ऑफिस में बिना घूस दिये काम नहीं होता है. वहीं उन्होंने जनता दरबार को लेकर दावा किया कि सर्वे किया जाए तो पता चलेगा कि सीएम द्वारा जनता दरबार में सुने गये एक भी प्रश्न का हल नहीं हुआ है.

वहीं राजद नेता शिवचंद्र राम ने एलजेपी नेता विनोद सिंह के जदयू में शामिल होने पर कहा कि कुछ भी कर ले जदयू कभी भी नंबर वन की पार्टी नहीं होगी. उन्होंने कहा कि जिस पार्टी की अब तक पंचायत में कमेटी नहीं बनी है, उस पार्टी से राजद की तुलना नहीं हो सकती है. साथ ही उन्होंने कहा कि राजद बिहार में सबसे बड़ी पार्टी है और राजद के शहर से लेकर गांव तक कमेटी है. इसलिए राजद ने 75 विधानसभा सीट जीती है.

वहीं राजद नेता शिवचंद्र राम ने झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन द्वारा बिहारी भाषा भोजपुरी और मगही को लेकर की गयी टिप्पणी और इस पर राजद का रुख को लेकर कोई जवाब नहीं दिया. उन्होंने राजद नेता और बिहार के नेताप्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के झारखंड दौरा पर कहा कि राजद बिहार के अलवा अन्यों में भी मजबूत होगा. इसको लेकर राजद के नेता और कार्यकर्ता तेजस्वी यादव के नेतृत्व में प्रयासरत है.

Find Us on Facebook

Trending News