नीतीश सरकार पर राजद वाले "बाबा" ने कसा तंज, कहा सरकार के 5 साल पूरा करने पर लोगों को संदेह हैं

नीतीश सरकार पर राजद वाले "बाबा" ने कसा तंज, कहा सरकार के 5 साल पूरा करने पर लोगों को संदेह हैं

PATNA : राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने कहा की सरकार डांवाडोल हैं। गठबंधन के नेता आपस में मुँह लड़ा रहे हैं। वहीँ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मौन साध लिया है। गठबंधन पर उनकी पकड़ कमजोर हो गई है। सरकार पाँच वर्ष की अवधि पूरा कर पाएगी। इस पर लोग संदेह करने लगे हैं।  

उन्होंने कहा की सरकार की डांवाडोल स्थिति की वजह से अपराधियों का मनोबल बढ़ गया है। बाकरगंज जैसे भीड़भाड़ वाले बाज़ार में कल अपराधियों ने जिस तरह का तांडव मचाया। वह इसके पहले राजधानी में कभी नहीं हुआ था। आए दिन व्यापारियों को धमका कर उनसे रंगदारी माँगी जा रही है। जो नहीं दबते हैं उनपर गोली चलती है। 

शिवानन्द तिवारी ने कहा की नीतीश कुमार पर सिर्फ़ शराबबंदी का नशा सवार है। बिहार में भयंकर गैर बराबरी बढ़ी है। उसी अनुपात में ग़रीबी और बेरोज़गारी भी बढ़ी है। लाखों लोग अवैध और अपराध जनित कर्म से परिवार चला रहे हैं। यह दिल्ली और पटना की सरकारों की नीतियों का नतीजा है। नीतीश कुमार की सरकार की विकास नीति ग़रीबी और बेरोज़गारी को दूर करने के बदले बढ़ा रही है। यह विकास नीति ही अपराध को बढ़ा रही है। इसलिए अपराध के ख़िलाफ़ सरकार की ये कार्रवाई पानी में लाठी पीटने के समान साबित हो रहा है। 

पटना से विवेकानंद की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News