बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तीन महीने में बिहार में सत्तापलट के दावे पर राजद का दावा - हम कुछ नहीं करेंगे, वह खुद ही अपने कलह से सरकार गिरा देंगे

तीन महीने में बिहार में सत्तापलट के दावे पर राजद का दावा - हम कुछ नहीं करेंगे, वह खुद ही अपने कलह से सरकार गिरा देंगे

PATNA : बिहार में अगले तीन माह में तेजस्वी यादव के सत्ता पलट के दावों को भले ही एनडीए के तमाम पार्टियों ने नकार दिया है। लेकिन राजद को पूरा यकीन है कि आनेवाले महीनों में बिहार में बड़ी राजनीतिक बदलाव देखने को मिलेगा। राजद के प्रदेश प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि जो लोग यह सोच रहे हैं कि नीतीश कुमार की सरकार को गिराने के लिए तेजस्वी यादव कोशिश कर रहे हैं, तो यह पूरी तरह से गलत है। आज एनडीए के घटक दलों की स्थिति ऐसी हो गई है कि वह खुद ही अपनी सरकार को गिरा देंगे। एनडीए की स्थिति ऐसी हो चुकी है कि उनकी नाव कब डूब जाए, इसका पता नहीं है। उन्होंने कहा कि राजद को सत्ता की भूख नहीं है।

मृत्युंजय तिवारी ने बताया कि जनता ने तेजस्वी को विजेता बनाकर भेजा था, लेकिन उन्होंने गलत तरीके से अपनी सरकार बना ली। अब छोटी छोटी पार्टियों के भरोसे उनकी सरकार चल रही है, जो कब गिर जाएगी, इसका पता नहीं है। अब उनकी अंदूरुनी कलह खुलकर सामने आई है। उन्होने राम मनोहर लोहिया के कही बातों को दोहराते हुए कहा कि जिंदा कॉम पांच साल तक इंतजार नहीं कर सकता है। जो सरकार निकम्मी है, वह सरकार बदलनी है। उन्होंने कहा कि अभी पार्टी के 25वें साल पर होनेवाले कार्यक्रम की तैयारी चल रही है. जिसको लेकर लगातार बैठक हो रही है, लेकिन उन्हें इस बात का डर सता रहा है कि सरकार बनाने के लिए तेजस्वी जोड़ तोड़ की योजना बना रहे हैं।

लालू के आने की संभावना बढ़ी

इस दौरान मृत्युंजय तिवारी ने साफ किया कि इस बात की कोशिश की जा रही है पार्टी के 25वें सालगिरह लालू प्रसाद पटना में मौजूद हों, लेकिन इसके लिए डॉक्टरों के परामर्श का इंतजार किया जा रहा है. अगर डॉक्टर अनुमति देते हैं तो निश्चित रूप से लालू जी अपने समर्थकों का हौंसला बढ़ाने के लिए पटना आएंगे।



Suggested News