उपचुनाव से पहले नीतीश ने दिया लालू-तेजस्वी को टेंशन : राजद की पूरी राज्य ईकाई का जदयू में हुआ विलय, पार्टी अध्यक्ष ललन सिंह ने किया स्वागत

उपचुनाव से पहले नीतीश ने दिया लालू-तेजस्वी को टेंशन : राजद की पूरी राज्य ईकाई का जदयू में हुआ विलय, पार्टी अध्यक्ष ललन सिंह ने किया स्वागत

NEW DELHI : बिहार के उपचुनाव में अपनी पार्टी की जीत दिलाने की कोशिश में जुटे लालू-तेजस्वी को जदयू ने बड़ा झटका दिया है। राजद की पूरी गोवा ईकाई का विलय जदयू में हो गया है। जदयू अध्यक्ष ललन सिंह ने उनका स्वागत किया है। वहीं राजद को देश के दूसरे राज्यों में विस्तार करने की तेजस्वी की कोशिश को जदयू के इस कदम से बड़ा झटका लगा है। 

नई दिल्ली में हुआ कार्यक्रम

जानकारी के अनुसार गोवा आरजेडी (Goa RJD) के अध्यक्ष अहमद कादर सहित अन्य पदाधिकारियों ने जेडीयू (RJD) के राष्ट्रीय महासचिव आफाक अहमद खान की मौजूदगी में दिल्ली (Delhi) के जंतर-मंतर (Jantar-Mantar) स्थित पार्टी कार्यालय में आयोजित एक कार्यक्रम में राज्य इकाई का विलय कराया। मंगलवार को जेडीयू की ओर से जारी बयान में यह दावा किया गया कि अहमद कादर के नेतृत्व में आरजेडी के फ्रांसिस कोलासो, एंथनी परेरा, अनूप सिन्हा, अशोक जंबोदकर और रजिया शेख समेत पार्टी का जेडीयू में विलय हुआ.विज्ञप्ति के अनुसार अहमद कादर को गोवा की जेडीयू इकाई के अध्यक्ष, जंबोदकर को उपाध्यक्ष, सिन्हा को महासचिव और शेख को महिला मोर्चा का अध्यक्ष नियुक्त किया गया है।

मौके पर गोवा के JDU प्रभारी हर्षवर्धन सिंह ने कहा कि हमारा नेतृत्व और इसकी विचारधारा सबको हमारे साथ जुड़कर समाज और राजनीति के बड़े लक्ष्यों के प्रति काम करने के लिए प्रभावित करती है। एक ऐसा अवसर प्रदान करती है, जिससे सभी वर्गों के लोग इसकी विचारधारा राजनीतिक पक्ष के साथ गर्व की अनुभूति करते हैं।  

गोवा विधानसभा चुनाव से पहले झटका

पार्टी ने कहा कि इस विलय और गोवा के नेताओं को मिली नयी जिम्मेदारी से जेडीयू का गोवा में जमीनी स्तर पर संगठन मजबूत होगा और अगले वर्ष फरवरी में होने वाले गोवा विधानसभा चुनाव में सकारात्मक दिशा में नयी शुरुआत होगी। वहीं जिस तरह से गोवा राजद की पूरी ईकाई का जदयू में विलय हुआ है। उसका असर बिहार में भी पड़ने की संभावना है।

Find Us on Facebook

Trending News