बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राजद के पूर्व नगर अध्यक्ष के साथ घर में घुसकर की गई मारपीट, अस्पताल में किया गया भर्ती

राजद के पूर्व नगर अध्यक्ष के साथ घर में घुसकर की गई मारपीट,  अस्पताल में किया गया भर्ती

NAWADA : नवादा में बदमाशों का हौसला बुलंद देखने को मिला है। जहां राजद नेता के घर में घुस के मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया है। मामला बुंदेलखंड थाना क्षेत्र के अंसार नगर मोहल्ले का है। राजद के पूर्व नगर अध्यक्ष कैसर आलम मुन्ना के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया है। घायल कैसर आलम मुला ने कहा कि मेरे भतीजा मोहम्मद चांद पर या आरोप लगा कि वह किसी लड़की से फोन पर बातचीत करता है। मैं मीटिंग बुलाया और कहा कि लड़की को भी बुलाया जाए। लेकिन कोई भी लोग नहीं आए। 

रविवार को मामला शांत कर दिया गया। अचानक मंगलवार को पहुंचकर 10 से 12 की संख्या में रहे बदमाशों के द्वारा  राजद नेता को घर से निकाल कर मारपीट की गई है। मारपीट की घटना के बाद थाना में लिखित आवेदन देकर एफआईआर दर्ज कराया गया है। बुंदेलखंड थाना प्रभारी सैयद अख्तर ने कहा है कि आवेदन के आधार पर कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी। मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया है।

बताया जाता है कि मोहम्मद चांद पर या आरोप लगा कि मोहल्ले की एक लड़की पर वह फोन से बातचीत करता है। लड़की के भाई ने विरोध किया और कहा कि तुम बात नहीं करो इसके बाद मोहम्मद चांद ने कहा कि हम बात नहीं करते जो भी कह रहा यह गलत बात है। इसी बात को लेकर विवाद हुआ और फिर अचानक घर में घुसकर चांद को खोजने लगा चांद नहीं मिला तो आरजेडी के नगर के पूर्व अध्यक्ष कैसर आलम मुन्ना को घर से निकाल कर जमकर मारपीट की। घ

Suggested News