आरजेडी के रविदास जयंती कार्यक्रम मे नहीं आए तेजस्वी,तबीयत खराब होने की खबर

आरजेडी के रविदास जयंती कार्यक्रम मे नहीं आए तेजस्वी,तबीयत खराब होने की खबर

PATNA : नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव संत रविदास जयंती कार्यक्रम मे नहीं पहूंचे। राजद की तरफ से आज राजधानी के रविंद्र भवन मे कार्यक्रम आयोजित की गई थी। कार्यक्रम की सफलता को लेकर पूरी पार्टी ने ताकत झोंक दी थी। नियत समय पर कार्यक्रम भी शुरू हुआ, लेकिन काफी देर इंतजार के बाद भी तेजस्वी नही आएं तो नेताओं ने जानकारी इक्ट्ठा की। पता चला कि तेजस्वी यादव की अचानक तबीयत खराब हो गई है, इसलिए उन्होने अपना कार्यक्रम रद्द कर दिया है।

तेजस्वी के कार्यक्रम रद्द कर दिए जाने की जानकारी लगने के बाद राजद नेताओं मे मायूसी छा गयी। शाम तक चलने वाला कार्यक्रम को छोटा कर दिया गया। कार्यक्रम में राजद प्रदेश अध्यक्ष रामचन्द्र पूर्वे सहित कई विधायक शामिल थे। वहीं पूरे बिहार से राजद महादलित प्रकोष्ठ के नेता और कार्यकर्ता भी शामिल हुए थें। पार्टी की एससी-एसटी विंग ने अपने समाज को कार्यक्रम मे लाने को लेकर पूरी ताकत झोंकी थी। लेकिन तेजस्वी के कार्यक्रम मे नहीं आने से वे मायूस होकर वापस लौट गए।

बताया जा रहा है कि तेजस्वी यादव शुक्रवार को आरा गए थे। आरा से लौटने के क्रम में ही उनकी तबियत खराब हो गई थी। बताया जा रहा है कि तेजस्वी को उल्टी और बुखार की शिकायत हुई थी। जिसके बाद डॉक्टरों ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है। 

गणेश सम्राट की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News