बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राजद के प्रदेश उपाध्यक्ष ने पूरे परिवार संग की इच्छा मृत्यू की मांग, राष्ट्रपति को लिखा पत्र, बिहार पुलिस के काम पर उठाए सवाल

राजद के प्रदेश उपाध्यक्ष ने पूरे परिवार संग की इच्छा मृत्यू की मांग, राष्ट्रपति को लिखा पत्र, बिहार पुलिस के काम पर उठाए सवाल

GOPALGANJ : बिहार पुलिस के काम से निराश होकर राजद के पंचायत राज प्रकोष्ठ के  प्रदेश उपाध्यक्ष राजेश कुमार यादव ने इच्छा मृत्यु की मांग की है। उन्होंने राष्ट्रपति को पत्र लिखकर सपरिवार इच्छा मृत्यु की मांग की है। इसको लेकर उन्होंने पत्र को पोस्ट ईमेल के जरिए अपनी बात राष्ट्रपति के पास रखने की बात कही है। उन्होंने बताया कि यह फैसला एक साल पूर्व नामजदों  द्वारा गोली मारने के  मामले में आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने को लेकर लिया है।



 इस संदर्भ में नगर थाना क्षेत्र के तुरकाहाँ निवासी चन्द्रिका यादव के बेटा राजद के पंचायत राज प्रकोष्ठ के  प्रदेश उपाध्यक्ष राजेश कुमार यादव ने एक राष्ट्रपति के पास भेजे गए पत्र में कहा है कि एक साल पूर्व मेरे उपर जान मारने की नियत से हमला किया गया था जिसका प्राथमिकी नगर थाना कांड संख्या-523/23 दर्ज कराया गया है। परन्तु उक्त कांड का मुख्य अभियुक्त द्वारा इस कांड में जमानत अर्जी न्यायालय में दिया गया था। लेकिन दिए गए जमानत अर्जी  खारिज किया गया है। इसके बाद आरोपी मुझ पर धमकी के साथ दबाव बनाया जा रहा है कि तुम कांड का समझौता न्यायालय में कर लो वरना तुम्हारा हत्या कर या करा देंगे। जिससे हम मांसिक रूप से तनाव में रहते हैं। 



राजद नेता ने बताया कि मेरा व्यवसाय पूर्ण रूप से ठप हो गया है। जिससे परिवार में भुखमरी की समस्या उत्पन्न हो गई है। उक्त कांड का मुख्य अभियुक्त राजु पाण्डेय घुम-घूम कर बोल रहा है कि राजेश कुमार यादव का अब हत्या कर देंगे। उन्होंने कहा है कि उक्त कांड में मुख्य अभियुक्त  की गिरफ्तारी एक माह के अन्दर नहीं होता है तो हम पूरे परिवार के साथ आत्महत्या कर लेंगे जिसका जिम्मेवार पुलिस कप्तान गोपालगंज होंगे। क्योंकि मैं कई बार पुलिस कप्तान के पास आवेदन देकर न्याय का गुहार लगा चुका हूँ। स्थानीय थाना के द्वारा मुझे किसी प्रकार का सुरक्षा मुहैय्या नहीं कराया गया है। जिससे तंग आकर मैं यह कदम उठा रहा हूँ। 



6 जुलाई 2023 की है घटना

साथ ही उन्होंने पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि 6 जुलाई  2023 को मॉर्निंग वॉक के क्रम में बाइक सवार बदमाशो द्वारा गोली मार दी गई थी जिसमे नामजद मामला दर्ज कराया गया था। कांड के एक साल पूरा होने को है बावजूद मुख्य अभियुक्त पुलिस के गिरफ्त से फरार है। और मुझे धमकी दिया जा रहा है जिससे मैं डरा और सहमा हूं। तील तील कर परेशान होने से अच्छा है और उसके हाथो से मरने  से अच्छा है की मैं स परिवार आत्महत्या कर लूं।



REPORT - MANAN AHMAD

Suggested News