बिहार एनडीए में घमासान पर राजद का तंज - अंगुलीमाल पार्टी बन गई है जदयू, गठबंधन में सबकुछ ठीक नहीं, हर पार्टी एक दूसरे को दबाने की कोशिश में जुटी

बिहार एनडीए में घमासान पर राजद का तंज - अंगुलीमाल पार्टी बन गई है जदयू,  गठबंधन में सबकुछ ठीक नहीं, हर पार्टी एक दूसरे को दबाने की कोशिश में जुटी

PATNA :  बिहार में जिस तरह से एनडीए के दो प्रमुख घटक दलों भाजपा और जदयू के बीच तकरार बढ़ी है। राजद इसके खूब आनंद उठा रहा है। पार्टा प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने कहा कि सत्ता की लालच में भाजपा इतनी डूब गई है कि वह इसके लिए किसी के सामने झुकने को तैयार है। वहीं जिस तरह से जदयू की तरफ से जिस तरह से नीतीश कुमार को लेकर सवाल उठानेवालों के हाथ काटने की बात कही है, उसके बाद जदयू अब अंगूलीमाल पार्टी बन गई है।

शक्ति सिंह यहीं पर नहीं रूके। उन्होंने कहा कि आज बिहार एनडीए के बीच सभी दलों में अविश्वास का माहौल है।  हर पार्टी दूसरे को दबाने की कोशिश कर रही है। विशेषकर बंगाल चुनाव परिणाम के बाद हालत ऐसी हो गई है कि बीजेपी सत्ता लोलुपता के कारण हर प्रकार की गुलामी सहने को तैयार है। आज स्थिति यह है कि विश्व की सबसे बड़ी पार्टी तीसरे नंबर की पार्टी के सामने नतमस्तक हो गई है। बीजेपी के नेता सत्ता बचाए रखने के लिए कुछ भी करने को तैयार है।  बिहार की राजनीति कही न कही कई खेला से गुजर रहा है, कौन खेला अंतिम रूप लेगा, यह आनेवाला समय बताएगा। 

शक्ति सिंह ने कहा राजद बेरोजगारी, स्वास्थ्य व्यवस्था, कानून व्यवस्था को यूं इस तरह बर्बाद होता नहीं देख सकते हैं। आपको गलतियों को लेकर सवाल उठाना, हम यह करते रहेंगे, फिर चाहे वह इस चेहरे को देखकर गुस्सा होइए या गाली दीजिए, यह आपके ऊपर निर्भर है। जदयू वैसे भी अंगूलीमाल बन चुके हैं। गर्दन काटने वाली बन गई है। पार्टी के एमएलसी ही नहीं अब पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भी यह मान रहे हैं कि यहां गरीबों के साथ अत्याचार बढ़ा है। वह वह अंगूली काटेंगे या हाथ उनको तय करना है।  उन्होंने कहा कि बिहार की जनता सब देख रही है, यहां खेला होगा, इंतजार कीजिए।




Find Us on Facebook

Trending News