बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अग्निपथ पर बोली राजद - छात्रों में है बेहद आक्रोश, लेकिन पुलिस के डर के कारण नहीं आ रहे सामने

अग्निपथ पर बोली राजद - छात्रों में है बेहद आक्रोश, लेकिन पुलिस के डर के कारण नहीं आ रहे सामने

PATNA : राजद द्वारा आज अग्निपथ योजना को लेकर राजभवन मार्च करने की तैयारी है। जिसको लेकर आज सुबह से ही विधानमंडल परिसर में राजद विधायकों का जुटना शुरू हो गया है। इस मार्च को लेकर पार्टी के वरिष्ठ प्रवक्ता व विधायक भाई विरेंद्र ने कहा कि केंद्र सरकार की यह योजना पूरी तरह से युवाओं के खिलाफ है। जिसको लेकर छात्रों में नाराजगी है। हालांकि उन्होंने शांत होते माहौल को लेकर कहा कि यह सिर्फ डर के कारण ऐसा है। 

भाई विरेंद्र ने कहा कि छात्रों को डर है कि अब उन्होंने किसी प्रकार का विरोध जाहिर करने की सड़क पर उतरने की कोशिश की तो उन्हें पुलिस की कार्रवाई का सामना करना पड़ेगा। ऐसे में राजद ने उनकी लड़ाई को आगे बढ़ाने का फैसला किया है। भाई विरेंद्र ने कहा कि अग्निपथ योजना पूरी तरह से युवाओं के साथ अन्याय है, जिसे सरकार को वापस लेना ही होगा।

सदन से सड़क तक लड़ाई 

भाई विरेंद्र ने कहा कि इस योजना को वापस लेने तक राजद अपना विरोध जारी रखेगी। उन्होंने कहा कि इस योजना को इसलिए लाया गया है कि ताकि आरएसएस के लोगों को भर्ती किया जा सके। लेकिन राजद ऐसा नहीं होने देगा, वह इस योजना की वापसी के लिए सदन से लेकर सड़क तक लड़ाई करेगा। आज राजभवन मार्च उसी दिशा में उठाया गया कदम है। 



Suggested News