बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राजद में घमासान: तेज प्रताप को 'जान का खतरा' पर जदयू प्रवक्ता का तंज, कहा- उचित प्लेटफॉर्म पर शिकायत करें, सुशासन की सरकार कार्रवाई करेगी

राजद में घमासान: तेज प्रताप को 'जान का खतरा' पर जदयू प्रवक्ता का तंज, कहा- उचित प्लेटफॉर्म पर शिकायत करें, सुशासन की सरकार कार्रवाई करेगी

पटना. राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेट तेजप्रताप के करीबी आकाश यादव को राजद के छात्र विंग के अध्यक्ष पद से हटाने के बाद अब राजद में घमासान मचा है. आकाश यादव पर कार्रवाई होते ही तेजप्रताप राजद प्रदेश अध्यक्ष के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. इस बीच उन्होंने आरोप लगाया कि उन्हें और उनके समर्थकों की जान का खतर है. इस पर जदयू के प्रवक्ता निखिल मंडल ने राजद पर तंज कसते हुए कहा कि तेज प्रताप की जान का खतरा है, तो वे उपयुक्त प्लेटफार्म पर आकर आवदेन दे. सुशासान की सरकार है, अवश्य कार्रवाई होगी.

राजद में घमासान पर जदयू प्रवक्ता ने कहा कि यह राजद का अंतरिक मामला है. इस पर वे कोई टिप्पणी नहीं करना चाहेंगे. उन्होंने कहा कि राजद में जगदानंद सिंह को किस तरह ट्रीट किया गया है, यह सबके सामने है. साथ ही उन्होंने कहा राजद में घमासान के बीच तेज प्रताप यादव ने कई आरोप लगाये. इस आरोप में सबसे महत्वपूर्ण आरोप है, तेज प्रताप यादव और उसके समर्थकों की जान का खतरा. इस पर उन्होंने कहा कि यदि तेजाप्रताप और उसके समर्थकों की जान का खतरा है, तो वे उपयुक्त प्लेटफॉर्म पर आवेदन करें, बिहार में सुशासन की सरकार है, कार्रवाई होगी.


बात दें कि जगदानंद सिंह को तेजप्रताप यादव द्वारा हिटर कहे जाने पर राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह पार्टी से नाराज थे. इस कड़ी में उन्होंने राजद के कई अहम बैठमें में शामिल नहीं हुए. साथ ही उन्होंने 15 अगस्त को राजद प्रदेश कार्यालय में झंडात्तोलन भी नहीं किया था. इस बीच जब वह 18 अगस्त को पार्टी राबडी़ देवी से मुलाकात करने पहुंची, तो उन्होंने पार्टी में पहुंचते ही सबसे पहले तेजप्रताप यदाव के समर्थक आकाश यादव पर कार्रवाई करते हुए उसे छात्र विंग के अध्यक्ष पद से हटा दिया. इसके बाद तेज प्रताप प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के खिलाफ मोर्चा खोल दिया. साथ ही उन्होंने अपने भाई तेजस्वी यादव पर भी कई आरोप लगाये. 

Suggested News