बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

यूपी चुनाव के लिए पोस्टरों से पट गया पटना अब तेजस्वी करेंगे रैली, समाजवादी पार्टी को जिताने के लिए राजद ने भरी हुंकार

यूपी चुनाव के लिए पोस्टरों से पट गया पटना अब तेजस्वी करेंगे रैली, समाजवादी पार्टी को जिताने के लिए राजद ने भरी हुंकार

पटना. उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी की जीत सुनिश्चित करने के लिए राजद ने जोर आजमाइश शुरू कर दी है. बिहार के नेता प्रतिपक्ष और राजद सुप्रीमो लालू यादव के पुत्र तेजस्वी यादव 26 जनवरी को वर्चुअल रैली करेंगे और अखिलेश यादव की पार्टी के लिए यूपी की जनता से वोट मांगेगे. तेजस्वी ने पहले ही साफ कर दिया है कि उनकी पति यूपी में चुनाव नहीं लड़ेगी. वे समाजवादी पार्टी के लिए चुनाव प्रचार करेंगे. उसी घोषणा के अनुरूप अब तेजस्वी ने यूपी में चुनाव प्रचार करने की घोषणा की है. 

यूपी के विधानसभा चुनाव को लेकर बिहार की राजनीति गरमाई हुई है. पटना में राजद दफ्तर के बाहर शुक्रवार को बड़े बड़े होर्डिंग लगाए गये. समाजवादी पार्टी की ओर से राजद को धन्यवाद देते हुए केंद्र की मोदी और यूपी की योगी सरकार पर जोरदार हमला बोला गया है. सपा की ओर से कहा गया है, संविधान विरोधी एवं जन विरोधी सरकार को परास्त करने के लिए एवं उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी को समर्थन देने के लिए राजद परिवार का धन्यवाद. 

सपा ने बैनर पर मोदी और योगी की उलटी दिशा में जाती हुई तस्वीर लगाते हुए तंज कसा है 'आ अब लौट चलें'. एक अन्य नारे में लिखा गया है - 'ठोकू सरकार को चोट दो, साइकिल छाप वोट दो'. सपा ने कुछ अन्य नारों से भाजपा पर हमला बोला है और प्रदेश में साइकिल के पक्ष में नारे गढ़े गये हैं.

Suggested News