राजद ने जीतन राम मांझी की पार्टी को दिखाया आइना, कहा - कहां राज्य की सबसे बड़ी पार्टी, कहां तीन एमएलए, वह कैसे ऑफर दे सकते हैं

राजद ने जीतन राम मांझी की पार्टी को दिखाया आइना, कहा - कहां राज्य की सबसे बड़ी पार्टी, कहां तीन एमएलए, वह कैसे ऑफर दे सकते हैं

PATNA : जगदानंद सिंह को जीतनराम मांझी की पार्टी में शामिल होने के मिले ऑफर को लेकर राजद ने आइना दिखा दिया है। पार्टी प्रवक्ता आलोक मेहता ने कहा है कि राजद प्रदेश की सबसे बड़ी पार्टी है। हमारे पास 75 विधायक हैं और उनके पास गिनती के तीन विधायक हैं। वह पार्टी हमारे लोगों को तोड़ने की कोशिश कर रही है। यह हास्यास्पद है। आलोक मेहता ने कहा राजद में कोई टूट नहीं होनेवाली है, जो चल रहा है, वह पार्टी का अंदरुनी मामला है, जिसे जल्द ही सुलझा लिया जाएगा।

बता दें कि इससे पहले राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े लाल तेज प्रताप यादव और प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के बीच चल रही खिंचातानी को लेकर जीतन राम मांझी की हम ने बड़ा ऑफर दे दिया है। पार्टी ने जगदानंद सिंह को राजद का दामन छोड़कर हम के साथ आने का ऑफर दिया है। पार्टी प्रवक्ता दानिश रिजवान ने कहा कि दिल्ली में बैठकर लालू प्रसाद अपने बेटे के जरिए उन्हें अपमानित कर रहे हैं और वह इसे ठाकुर होकर बर्दाश्त कर रहे हैं। दानिश रिजवान ने कहा था कि जगदानंद सिंह बिहार के वरिष्ठ नेताओं में शामिल हैं। अगर वह अपनी बेइज्जती करवाना पसंद करते हैं, तो कोई बात नहीं हैं, अन्यथा हमारी पार्टी उनका स्वागत करती है कि हमारे साथ आएं।


राजद ने किया तेज प्रताप का बचाव

पटना के सप्तमूर्ति पर माल्यार्पण करने पहुंचे आलोक मेहता ने इस दौरान तेज प्रताप यादव का बचाव भी किया। उन्होंने तेज प्रताप यादव द्वारा मीडियाकर्मियों पर एफआईआर कराने की बात का बचाव करते हुए कहा कि पिछले कुछ सालों में गोदी मीडिया के कारण ऐसी स्थिति आई है। अगर किसी के पारिवारिक मामले में दखल देंगे तो इस तरह की प्रतिक्रिया होनी स्वाभाविक है। आलोक मेहता ने कहा तेज प्रताप ने मीडियाकर्मियों के लिए जो कुछ भी कहा, उसके लिए राजद उसके लिए खेद प्रकट करता है। इस दौरान यह पूछे जाने पर कि पार्टी का कोई नेता इस तरह की भाषा का प्रयोग करता तो उसे नोटिस जारी कर दिया जाता, लेकिन तेज प्रताप पर कोई कार्रवाई नहीं की गई। आलोक मेहता ने कहा हमारी पार्टी में इस तरह की बातों को ज्यादा तरजीह नहीं दी जाती है।






Find Us on Facebook

Trending News