डीएसपी के साथ मारपीट करनेवाले पूर्व एमएलसी से राजद ने झाड़ा पल्ला, कहा – उनसे पार्टी का कोई संबंध नहीं

डीएसपी के साथ मारपीट करनेवाले पूर्व एमएलसी से राजद ने झाड़ा पल्ला, कहा – उनसे पार्टी का कोई संबंध नहीं

PATNA : पटना के पीरबहोर थाने में राजद के पूर्व एमएलसी और उनके बेटे द्वारा जिस तरह से डीएसपी से मारपीट की गई और उनकी वर्दी फाड़ने  की कोशिश की, उन्हें धमकी दी। उसके बाद तेजस्वी यादव के नेतृत्ववाली राजद के खिलाफ विपक्ष के साथ सोशल मीडिया पर भी सवाल उठ रहे हैं. लोग इसे जंगलराज से जोड़ रहे हैं। ऐसे में पार्टी की हो रही बदनामी को लेकर अब राजद नेता भी बचाव के मोड में सामने आ गए हैं। पार्टी प्रवक्ता शक्ति यादव ने सीधे सीधे इस पूरे विवाद के राजद का किसी प्रकार का संबंध नहीं होने की बात कही है। आरजेडी का कहना है कि हमारा इससे कोई दूर-दूर तक वास्ता नहीं है जानबूझकर इस तरह की चीजें आरजेडी से जोड़कर परोसी जा रही है

शक्ति यादव ने मीडिया संस्थानों पर सवाल उठाते हुए कहा कि जिनका राजद से कोई रिश्ता नहीं है, उन्हें राजद से जोड़कर देखने का कष्ट नहीं करें। उन्होंने कहा कि इस पूरे मामले में जिसे राजद नेता बताया जा रहा है, उनका पार्टी से कोई संबंध नही हैं। शक्ति सिंह ने कहा कि बिहार में कानून का राज है और यहां कानून के ऊपर से कोई नहीं है। कानून के रास्ते में खलल डालेंगे तो उन्हें कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। 

विपक्ष ने किया हमला

जिस तरह से यह पूरा मामला सामने आया है. उसके बाद विपक्ष भी हमलावर हो गया है। भाजपा नेता सुशील मोदी ने इस मामले में सीधे सीधे नीतीश कुमार को चुनौती देते हुए कहा है कि अगर उनमें हिम्मत है तो वह राजद नेताओं को गिरफ्तार करके दिखाएं।


Find Us on Facebook

Trending News