वैशाली में राजद प्रवक्ता भाई वीरेन्द्र ने की बैठक, सोशल मीडिया में वीडियो वायरल करना विपक्ष का बताया साजिश

वैशाली में राजद प्रवक्ता भाई वीरेन्द्र ने की बैठक, सोशल मीडिया में वीडियो वायरल करना विपक्ष का बताया साजिश

VAISHALI : सामूहिक दुष्कर्म के बाद वीडियो वायरल करने के मामले में राजद प्रवक्ता भाई वीरेन्द्र ने बीजेपी पर सीधा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि यह बीजेपी की साजिश है। विपक्ष जहां जहां है वहां वहां सरकार को बदनाम करने के लिए ऐसा किया जा रहा है। वहीं राजद प्रवक्ता ने यह भी कहा कि राष्ट्रीय जनता दल में सब कुछ ऑल इज वेल है। जहां कुछ बर्तन होता है वहां आवाज होती है। दरअसल राजद प्रवक्ता भाई वीरेन्द्र सरकार बनने के बाद समीक्षा बैठक करने हाजीपुर के सर्किट हाउस पहुंचे थे। जहां राजद कार्यकर्ताओं के साथ उन्होंने लंबी मीटिंग की। 


भाई वीरेन्द्र बिहार विरासत विकास समिति के सभापति है। साथ ही मनेर से विधायक भी। इसलिए उन्हें राजद कार्यकर्ताओं के साथ समीक्षा बैठक की जिम्मेवारी सौंपी गई है। जिसके तहत वह हाजीपुर आए थे। समीक्षा बैठक के बाद पत्रकारों ने जब सामूहिक दुष्कर्म और फिर अश्लील वीडियो वायरल होने पर सवाल पूछा तो उन्होंने इसका ठीकरा बीजेपी पर फोड़ते हुए कहा की सरकार उस पर काम कर रही है। 

उन्होंने कहा की इस तरह का जो प्रचलन चलाया है। हमको लगता है कि यह बीजेपी की साजिश हो रही है। पूरे बिहार में जहां जहां विपक्षी पार्टियों का क्षेत्र है। वहां इस तरह का प्रचलन चला कर सरकार को बदनाम करने की साजिश रची जा रही है। लेकिन हमारी सरकार न किसी को फँसाएगी ना किसी को बचाएगी। जो दोषी होगा उनको सजा निश्चित रूप से मिलेगी। 

वही समीक्षा बैठक के बारे में राजद के मुख्य प्रवक्ता भाई वीरेंद्र ने कहा की हम यहां सरकार के कार्यों की समीक्षा करने आये हैं। समिति इसीलिए बनती है कि सरकार के पास बहुत काम है। इसलिए समितियों के माध्यम से विधानसभा काम करवाती है। वही उन्होंने एक अन्य सवाल के जबाब में कहा की राष्ट्रीय जनता दल में कोई विवाद नहीं है। एक जगह बर्तन रहता है तो टकराता है। आवाज निकलता है। लेकिन सबकुछ ऑल इज वेल है। 

वैशाली से राजकुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News