नए साल के पहले दिन राजद प्रवक्ता रितु जायसवाल की हालत बिगड़ी, एक्सपर्ट डॉक्टर की निगरानी में ICU में किया गया है भर्ती

नए साल के पहले दिन राजद प्रवक्ता रितु जायसवाल की हालत बिगड़ी, एक्सपर्ट डॉक्टर की निगरानी में ICU में किया गया है भर्ती

PATNA : पूर्व मुखिया व राजद की प्रवक्ता रितु जायसवाल के लिए नए साल का पहला दिन बेहद खराब रहा। बताया जा रहा है कि बीते शनिवार शाम को उनकी तबीयत खराब हो गई और सांस लेने में भी तकलीफ होने से हालत बिगड़ने लगी। वहीं चेहरे पर भी सूजन के कारण वह अपनी आंखे भी पूरी तरह से नहीं खोल पा रही थी। स्थिति यह हो गई कि उनकी हालत को देखते हुए आनन फानन में बीती रात पारस अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। जहां उनकी हालत को देखते हुए MICU 09 में एक्सपर्ट डॉक्टरों की निगरानी में इलाज किया जा रहा हैय़

पीपीडी में एलर्जी के बिगड़ी हाल

पारस हॉस्पिटल के डॉक्टरों का कहना है कि उन्हें ऑब्जर्वेशन में रखकर इलाज किया जा रहा है। वह इमरजेंसी में आई है और उन्हें आईसीयू में भर्ती किया गया है। अब आगे स्थिति जैसी होगी संबंधित विभाग में उन्हें शिफ्ट किया जाएगा। डॉक्टरों ने बीमारी को लेकर कुछ नहीं बताया है लेकिन परिजनों का कहना है कि उन्हें PPD एलर्जी के कारण हुई समस्या हुई है। रितु जयसवाल को PPD एलर्जी के कारण Anaphylaxis (एक गंभीर एलर्जी प्रतिक्रिया) का सामना करना पड़ रहा है।

वहीं रितु जायसवाल को अस्पताल लेकर आए परिजनों के अनुसार शनिवार की शाम अचानक से उन्हें सांस लेने में परेशानी हुई थी। थोड़ी ही देर में उनके चहरे पर सूजन होने लगा। सूजन इतना बढ़ गया कि आंख तक बंद हो गई। इसके बाद समस्या काफी बढ गई। सांस की तकलीफ और सूजन देख लोग घबड़ा गए और आनन फानन में उनको लेकर देर शाम पारस हॉस्पिटल पहुंच गए।परिजनों का कहना है कि अभी हालत में थोड़ा सुधार है लेकिन डॉक्टरों का ऑब्जर्वेशन जारी है।

बता दें कि रितु जायसवाल सीतामढ़ी जिले के सिंहवाहिनी पंचायत की चर्चित मुखिया रही हैं। अब इस पंचायत से इनके पति भारतीय प्रशासनिक सेवा के पूर्व अधिकारी अरुण कुमार मुखिया बने हैं। रितु राजद की प्रवक्ता भी हैं।

Find Us on Facebook

Trending News