बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राजद की नई चाल, परदेस से बिहार आये मजदूरों को RJD में शामिल कराने की मुहिम शुरू

राजद की नई चाल, परदेस से बिहार आये मजदूरों को RJD में शामिल कराने की मुहिम शुरू

पटना : कोरोना काल में राजद ने चुनावी तैयारी भी शुरू कर दी है.  राजद ने अपने नेताओं को यह निर्देश दिया है कि  अभी बड़ी संख्या में दूसरे प्रदेशों मे रहने वाले बिहार के लोग घर वापस आ रहे हैं . हम सभी साथियों की यह प्राथमिक जिम्मेवारी बनती है कि हम अधिक से अधिक लोगों से मोबाइल पर संवाद स्थापित कर उन्हें राजद की सदस्यता ग्रहण करने के लिए प्रेरित करें और एक चैन सिस्टम में हम ज्यादा से ज्यादा लोगों को जोड़ने का काम करें.

राजद ने कहा है कि इन्हीं परिस्थितियों के बीच हमें अपने संगठन को विस्तारित करने की भी आवश्यकता है .लाॅकडाउन की वजह से भले ही हम सबों को एक-दूसरे के साथ मिलना प्रतिबंधित हो पर आज के तकनीकी युग में मोबाइल और सोशल मीडिया के माध्यम से हम एक दूसरे से जुड़े हुए हैं.  हम इसके माध्यम से पार्टी का नेटवर्किंग तैयार करने के साथ ही संगठन का विस्तार भी करेंगे.

 लाॅकडाउन की वजह से बड़ी संख्या में  दूसरे प्रदेशों से आने वाले लोग राजद की सदस्यता ग्रहण करना चाह रहे हैं. दूसरे प्रदेशों मे काम करने वाले लोगों का बिहार आने का सिलसिला शुरू हुआ है और बड़ी संख्या में लोग बिहार लौटने वाले हैं जो राजद से जुड़ना चाहते हैं. अभी सिधे तौर पर उन्हें  सदस्य बनाना संभव नहीं है. पर हमारी पार्टी मे ऑनलाइन सदस्य बनाने का विकल्प है .राजद ने सदस्य बनाने के लिए  www.rjdonline.in लिंक जारी किया है.

       

Suggested News