बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

RJD समर्थकों ने रोकी पटना हाईकोर्ट के जज की गाड़ी, हरकत में आई पटना पुलिस

RJD समर्थकों ने रोकी पटना हाईकोर्ट के जज की गाड़ी, हरकत में आई पटना पुलिस

पटना : नागरिकता कानून के विरोध में आज RJD ने बिहार बंद का ऐलान किया है. तेजस्वी के नेतृत्व में आज राजद के कार्यकर्ता सड़क पर उतरेंगे. तेजस्वी के अगुवाई में बिहार बंद को लेकर महागठबंधन के नेता भी इसमे शामिल होंगे.

पटना में राजद कार्यकर्ताओं ने पटना हाईकोर्ट के जज साहब की गाड़ी रोक दी. लेकिन जब  माननीय नान्यधीश ने अपना परिचय दिया तब जाकर उन्हें जाना दिया गया.

हाइकोर्ट के जज को रोके जाने के बाद पुलिस हरकत में आई और इनकम टैक्स गोलंबर को पुलिस ने जबरन खाली कराया.पुलिस ने कानूनी कार्रवाई की चेतावनी दी तब जाकर राजद कार्यकर्ता इनकम टैक्स गोलंबर से हटे.

आपको बता दें कि नागरिकता कानून को लेकर तेजस्वी यादव के नेतृत्व में आज बिहार बंद का ऐलान किया है. शनिवार की सुबह से पटना समेत सूबे के जिलों में बंद का असर दिखने को मिला रहा है. पटना के सड़कों पर राजद के कार्यकर्ता लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं. पटना के इनकम टैक्स गोलंबर पर राजद कार्यकर्ताओं ने पुलिस वालों के साथ भी भिड़ गए. वहीं सूबे में भी बिहार बंद का जबरदस्त असर देखने को मिल रहा है. जहानाबाद में रांच जनशताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन को रोक दिया गया तो कैमूर में ट्रेन परिचालन बाधित करने की कोशिश की गई.

Suggested News