बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राबड़ी आवास पर राजद कार्यकर्ताओं का हंगामा, शिवहर से लोकसभा प्रत्याशी सैयद फैसल अली को हटाने की मांग पर अड़े अंगेश समर्थक

राबड़ी आवास पर राजद कार्यकर्ताओं का हंगामा, शिवहर से लोकसभा प्रत्याशी सैयद फैसल अली को हटाने की मांग पर अड़े अंगेश समर्थक

PATNA : शिवहर से सैयद फैसल अली को उम्मीदवार घोषित किये जाने के बाद से राजद के अंदर घमासान जारी है। फैसल अली को शिवहर सीट से हटाने की मांग को लेकर आज राबड़ी आवास के समक्ष राजद कार्यकर्ताओं की ओर से जमकर हंगामा किया गया। 

शिवहर के राजद नेता अंगेश कुमार के समर्थक राबड़ी आवास पहुंच गये और सैयद फैसल अली को हटाने की मांग को लेकर जमकर हंगामा मचाया। इस दौरान समर्थकों ने जमकर नारेबाजी की। नाराज समर्थकों का कहना था कि आखिर ऐसी कौन सी परिस्थिति बनी की स्थानीय को छोड़कर एक बाहर वाले को टिकट दे दिया गया। हालांकि इस दौरान पार्टी के वरिष्ठ नेता आलोक मेहता ने उन्हें काफी समझाने की कोशिश की, लेकिन समर्थक कुछ सुनने को तैयार नहीं थे। 

बता दें कि शिवहर सीट को लेकर शुरुआत से ही राजद के अंदर तनातनी की स्थिति बनी हुई है। तेजप्रताप यहां से अंगेश कुमार को प्रत्याशी बनाना चाहते थे, लेकिन पार्टी ने उनकी मांग की अनदेखी करते हुए यहां से सैयद फैसल अली को उम्मीदवार घोषित कर दिया। सैयद फैसल अली को प्रत्याशी बनाए जाने के बाद जहां तेजप्रताप ने कड़ा विरोध जताया था।  

गणेश सम्राट की रिपोर्ट

Suggested News