आरजेडी सुप्रीमो लालू का किडनी ट्रांसप्लांट का ऑपरेशन सफल, तेजस्वी ने दी जानकारी

आरजेडी सुप्रीमो लालू का किडनी ट्रांसप्लांट का ऑपरेशन सफल, तेजस्वी ने दी जानकारी

पटना. आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव का सिंगापुर में किडनी ट्रांसप्लांट के लिए ऑपरेशन सफलतापूर्वक हो गया है। इसकी जानकारी बेटे तेजस्वी ने दी ही है। तेजस्वी यादव ने ट्वीट करते हुए कहा कि पापा का किडनी ट्रांसप्लांट ऑपरेशन सफलतापूर्वक होने के बाद उन्हें ऑपरेशन थियेटर से आईसीयू में शिफ्ट किया गया। डोनर बड़ी बहन रोहिणी आचार्य और राष्ट्रीय अध्यक्ष जी दोनों स्वस्थ है। आपकी प्रार्थनाओं और दुआओं के लिए साधुवाद।'

राज्यसभा सांसद मीसा भारती ने ट्वीट कर बताया कि, 'पापा का ऑपरेशन सफलतापूर्वक हो गया है, पापा अभी ICU में हैं, होश में हैं और बातें कर पा रहे हैं! आप सबकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद!' वहीं किडनी ट्रांसप्लांट के लिए रोहिणी का ऑपरेशन पहले ही हुआ। इसकी जानकारी उनकी बेटी और राज्यसभा सांसद मीसा भारती ने दी है। मीसा भारती ने ट्वीट किया, 'छोटी बहन रोहिणी का डोनर का ऑपरेशन सफलतापूर्वक हो गया है। वह पूरी तरह से स्वस्थ अभी ICU में हैं। अभी पापा का ऑपरेशन चल रहा है।'


लालू यादव को बेटी रोहिणी आचार्या किडनी डोनेट कर रही है। उनके सफल किडनी ट्रांसप्लांट को लेकर राजद कार्यकर्ता और समर्थक हवन पूजा कर रहे और बेहतर स्वस्थ की कामना कर रहे हैं। युवा राजद नेता लालू के स्वास्थ्य को लेकर पटना के शीतला मंदिर में हवन पूजा कर रहे हैं। 

वहीं ऑपरेशन से पहले रोहिणी ने ऑपरेशन से पहले ट्वीट कर कर लोगों से खास अपील की है। उन्होंने लिखा, 'जिन्होंने लाखों-करोड़ों जनता को दी आवाज, उनके लिए दुआ करें सब मिलकर आज.' ऑपरेशन से पहले बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, पूर्व सीएम राबड़ी देवी, सांसद मीसा भारती सिंगापुर पहुंचे हुए हैं।

सिंगापुर में किडनी ट्रांसप्लांट की बेहतरीन सुविधा है। जितने लोगों की किडनी ट्रांसप्लांट की गई है, उसकी सफलता का औसत काफी अच्छा है। इससे पहले 25 नवंबर की शाम लालू यादव सिंगापुर के लिए रवाना हो गए थे। उनके साथ पत्नी राबड़ी देवी, बेटी मीसा भारती और उनके पति शैलेष कुमार भी गए थे। कुढ़नी उपचुनाव को लेकर तेजस्वी यादव 3 दिसंबर को सिंगापुर के लिए रवाना हुए।

Find Us on Facebook

Trending News