BREAKING NEWS : राजद सुप्रीमो लालू यादव की अचानक बिगड़ी तबियत, इलाज के लिए दिल्ली एम्स में हुए भर्ती

BREAKING NEWS : राजद सुप्रीमो लालू यादव की अचानक बिगड़ी तबियत, इलाज के लिए दिल्ली एम्स में हुए भर्ती

NEW DELHI : राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की तबीयत अचानक बिगड़ गई है। जिसके बाद दिल्ली एम्स के इमरजेंसी डिपार्टमेंट में उन्हें इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों के अनुसार उन्हें बुखार के साथ चक्कर आ रहा था। जांच के लिए उनका ब्लड लिया गया है। फिलहाल रिपोर्ट के आने का इंतजार किया जा रहा है। हालांकि डॉक्टर का कहना है कि ऐसी कोई बात नहीं है जिसे गंभीर माना जाए। हालाँकि न ही एम्स प्रशासन और न ही लालू यादव के पारिवारिक की ओर से इसकी आधिकारिक जानकारी दी गयी है।

बताते चलें की लालू यादव सीबीआई की विशेष अदालत में 23 नवम्बर को पेश होने के लिए पटना आये थे। इसके बाद लालू यादव कार्यालय में लगाई गयी छह टन की लालटेन का भी उद्घाटन किया. इसके बाद लालू यादव कल यानी गुरुवार को दिल्ली रवाना हो गए। जाते जाते उन्होंने नीति आयोग की सिफारिश को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा था। उन्होंने कहा की नीतीश कुमार चुल्लू भर पानी में डूब मरना चाहिए। 

गौरतलब है की लालू यादव करीब दो दर्जन बिमारियों से जूझ रहे हैं। एम्स के साथ गंगाराम अस्पताल के डॉक्टर भी लालू यादव का इलाज करते हैं। उन्हें कम मात्रा में पानी पिने की सलाह दी गयी है। चारा घोटाला में जमानत मिलने के बाद भी लालू यादव का एम्स में ही इलाज चल रहा था। वहां से निकलने के बाद लालू यादव अपनी बड़ी बेटी मिसा भारती के दिल्ली स्थित आवास पर ही रहते हैं। 

नई दिल्ली से धीरज की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News