बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राजद ने पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी पर कसा तंज, कहा लालू परिवार की आलोचना ही उनकी पूँजी है

राजद ने पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी पर कसा तंज, कहा लालू परिवार की आलोचना ही उनकी पूँजी है

PATNA : राजद प्रवक्ता चित्तरंजन गगन ने भाजपा नेता सुशील मोदी द्वारा राजद पर की गई टिप्पणी पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि अपनी हीं पार्टी में उपेक्षा का दंश झेल रहे सुशील मोदी का माइंडसेट गड़बड़ा गया है। इसलिए दूसरों के नाम पर अपनी खीझ का झुंझलाहट उतार कर संतोष कर ले रहे हैं। राजद प्रवक्ता ने कहा कि लालू परिवार की आलोचना के अलावा इनके पास और कोई पूँजी नही है। उसी का मार्केटिंग कर वे वर्षों तक बिहार का उपमुख्यमंत्री बने रहे और भाजपा के कोर वोटरों का हीं पर कतरते रहे। बड़े बेआबरू के साथ उप-मुख्यमंत्री पद से हटाए जाने के बाद प्रायोजित ढंग से प्रचारित किया गया कि वे केन्द्र मे मंत्री बनेंगे। लेकिन उन्हें निराश होना पड़ा। जिसका खीझ वे राजद नेताओं के नाम पर उतार रहे हैं। राजद नेता जगदानन्द सिंह और शिवानन्द तिवारी के बहाने सुशील मोदी को अपने भविष्य की चिन्ता सता रहा है।

राजद प्रवक्ता ने कहा भाजपा के सिमटते जनाधार का एक महत्वपूर्ण कारक सुशील मोदी को मानते हुए भाजपा में इन्हें अब कोई तरजीह नहीं दिया जाता। जिससे अपनी झुंझलाहट वे राजद पर उतारते रहते हैं।

चितरंजन गगन ने कहा कि राजद को मोदी जैसे विक्षिप्त मानसिकता वाले लोगों से सर्टीफिकेट लेने की जरूरत नहीं है। वैसे उनके बयानों को कोई अब तरजीह भी नहीं दिया जाता। क्यूंकि उनका दायरा अब प्रेस-बयान और ट्विटर तक हीं सिमट गया है। वैसे जिस राज्यसभा के वे सदस्य हैं उसी राज्यसभा में होने वाले इस द्विवार्षिक चुनाव के बाद राजद के छः सदस्यों में दो मुसलमान, एक यादव , एक ब्राह्मण, एक भूमिहार और एक वैश्य समाज के हो जायेंगे। इसके बाद भी यदि किसी को केवल एमवाई दिखाई पड़ रहा है तो निश्चित से उसका माइंडसेट गड़बड़ा गया है।

Suggested News