PM मेटेरियल के मुद्दे पर राजद ने ली चुटकी - भारत में जगह नहीं, चाहें तो अफगानिस्तान का "प्रेसिडेंट" बन सकते हैं

PM मेटेरियल के मुद्दे पर राजद ने ली चुटकी - भारत में जगह नहीं, चाहें तो अफगानिस्तान का "प्रेसिडेंट" बन सकते हैं

PATNA : बिहार की राजनीति में हर सप्ताह एक नया शिगुफा छिड़ जाता है। कुछ दिन पहले तक जातिगत जनगणना के मुद्दे पर हर पार्टी खुलकर बोल रही थी, अब बिहार में पीएम मेटेरिएल नेता का मुद्दा छाया हुआ है। जिसमें हर पार्टी अलग अलग बयानबाजी कर रही है। नीतीश कुमार को पीएम मेटेरियल बताए जाने पर जहां बीजेपी ने सवाल उठाए थे, वहीं अब राजद भी पीछे नहीं रह गई है। राजद विधायक व प्रवक्ता भाई विरेंद्र ने जदयू पर चुटकी लेते हुए कहा कि देश में फिलहाल कोई पद खाली नहीं है। देश के बाहर अफगानिस्तान में राष्ट्रपति का पद खाली हुआ है, नीतीश कुमार चाहे तो वहां आवेदन कर सकते हैं। लोगों से जोगाड़ कर सकते है।

भाई विरेंद्र ने कहा कि यह सब खबरों में बने रहने के लिए किया जा रहा है। जिस व्यक्ति से बिहार नहीं संभल रहा है। हर दिन अपराध का ग्राफ बढ़ रहा है, लूट - दुष्कर्म का ग्राफ बढ़ रहा है। भ्रष्टाचार इस हद तक है कि बिहार का कोई विभाग ऐसा नहीं है जहां रिश्वत बगैर कोई काम होता है। राजद विधायक ने कहा कि जिस राज्य में आरसीपी टैक्स लगता हो, जाति के नाम पर ट्रांसफर पोस्टिंग का काम होता है, वह कह रहे हैं कि उनके नेता पीएम मेटेरियल हैं। यह सुनते अब कान पक गया है

सिर्फ धोखा देने का काम करते हैं नीतीश कुमार

भाई विरेंद्र ने कहा नीतीश कुमार विश्वास करने योग्य नहीं है, क्योंकि वह हमेशा धोखा देते हैं। लालू जी के साथ मिलकर गठबंधन बनाए थे तो उस समय 71 सीटें जीते थे, आज एनडीए के साथ 43 सीटों पर आ गए। आज वह पिछले दरवाजे से मुख्यमंत्री बने हैं। एक वक्त वह कहते थे कि उनकी वजह से राजद को 81 सीटों पर जीत मिली, लेकिन आज हमारे पास 75 विधायक है, वह भी तब जब लालू जी जेल में थे और उनके पास सिर्फ 43 का आंकड़ा रह गया है।




Find Us on Facebook

Trending News