भ्रष्टाचार, महंगाई और बेरोजगारी के विरोध में राजद ने निकाला प्रतिरोध मार्च, लगे नारे- 'नरेंद्र मोदी शर्म करो शर्म नहीं तो डूब मरो'

भ्रष्टाचार, महंगाई और बेरोजगारी के विरोध में राजद ने निकाला प्रतिरोध मार्च, लगे नारे- 'नरेंद्र मोदी शर्म करो शर्म नहीं तो डूब मरो'

पटना. भ्रष्टाचार, महंगाई और बेरोजगारी के विरोध में राजद ने रविवार को पटना सहित पूरे राज्य में प्रतिरोध मार्च निकाला. विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के नेतृत्व में पटना में निकले प्रतिरोध मार्च में बड़ी संख्या में पार्टी के विधायक, सांसद और नेता शामिल हुए. राबड़ी देवी और तेज प्रताप यादव भी प्रतिरोध मार्च में शामिल हुए और केंद्र मोदी तथा राज्य की नीतीश सरकार की नीतियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. 

तेजस्वी यादव ने कहा कि पूरा देश भ्रष्टाचार, महंगाई और बेरोजगारी से त्रस्त है। वे (भाजपा सरकार) संवैधानिक संस्थाओं के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं. बिहार के किसान बाढ़ और सूखे से तंग आ चुके हैं. इसी कारण जनहित के मुद्दों पर जनता की आवाज को उठाने के लिए राजद ने आज प्रतिरोध मार्च निकाला है. इसमें न सिर्फ राजद बल्कि महागबंधन में शामिल सभी दल के नेता विरोध जता रहा हैं. पटना सहित पुरे राज्य में प्रतिरोध मार्च में लाखों की संख्या में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ ही आम जन भी समर्थन में उतरे हैं. 


प्रतिरोध मार्च में शामिल नेताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाने पर लिया. 'नरेंद्र मोदी शर्म करो शर्म नहीं तो डूब मरो', रोको महंगी -बांधों दाम, नहीं तो होगा चक्का जाम, जो सरकार महंगाई न रोके, वो सरकार निक्कमी है, जो सरकार निक्कमी है वो सरकार बदलनी है. जैसे नारे लगाते और महंगाई-बेरोजगारी के विरोध में पोस्टर लहराते हुए जनकर विरोध जताया गया. इस दौरान महिला प्रदर्शनकारियों ने सिर पर गैस सिलेंडर उठाकर प्रतिरोध मार्च में महंगाई के खिलाफ अपना विरोध जताया.

राजद ने प्रतिरोध मार्च को वृहद रूप देने के लिए एक विशेष बस भी सड़क पर उतारी गई. राजद ने बस पर देश में बढ़ती महंगाई के खिलाफ कई नारे लिखे जिसमें 'बेरोजगारी के अभिशाप से नई लड़ाई लड़ने को आओ चलो साथ चलें नया बिहार गढने को' जैसे नारे रहे. इस दौरान तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव बस पर सवार होकर प्रदर्शन में शामिल कार्यकर्ताओं की हौसलाअफजाई करते रहे.

Find Us on Facebook

Trending News