राजद विधानमंडल की बैठक में हुआ तय,बूथ मैनेजमेंट में अब महिलाओं को भी उतारेगी आरजेडी 

राजद विधानमंडल की बैठक में हुआ तय,बूथ मैनेजमेंट में अब महिलाओं को भी उतारेगी आरजेडी 

पटना- राजद  विधानमंडल दल की बैठक में महिलाओं पर फोकस रहा। पार्टी के तमाम नेता महिला आबादी को पाले मे लानें को लेकर रणनीति बनानें मे जुटे रहे। राबड़ी देवी के आवास पर आयोजित बैठक में आधी आबादी के वोटरों को अपने पाले मे लाने को लेकर मंथन हुआ। इसके बाद यह फाइनल हुआ कि महिलाओं को राजद से जोडने के लिए अभियान चले। इसके लिए बूथ लेवल महिला विंग बनाकर महिला वोटरों से संपर्क साधा जाए। ताकि अधिक से अधिक महिलायें  पार्टी के पक्ष में वोट कर सके।

राबड़ी देवी के सरकारी आवास पर आयोजित थी बैठक

राजद विधानमंडल की बैठक पूर्व सीएम राबड़ी देवी के आवास पर आयोजित हुई थी। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में आगामी चुनाव को लेकर मंथन किया गया। तेजस्वी यादव ने सभी विधायकों से कहा कि आगामी चुनाव पार्टी के लिए काफी अहम है। इसलिए जो भी उम्मीदवार मैदान में उतरता है उसे पूरे तन-मन के साथ जीताने की कोशिश करें।

बैठक के बाद राबड़ी आवास से बाहर निकले राजद के प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे ने कहा कि आज की बैठक में पार्टी की एकता और सांगठनिक मजबूत करने पर चर्चा हुई। साथ ही इस बार की बैठक में  अधिक से अधिक महिलाओं को पार्टी में शामिल करने पर चर्चा हुई। इसका फायदा होगा कि महिलायें घर घर जा कर एक-एक महिलाओं को रिझाने का काम करेगी.

Find Us on Facebook

Trending News