आरजेडी विधायक की दबंगई, ITBP के जवान और उनके परिजनों की जम कर की पिटाई 

आरजेडी विधायक की दबंगई, ITBP के जवान और उनके परिजनों की जम कर की पिटाई 

N4N DESK: बिहार के भोजपुर जिले से आरजेडी विधायक की दबंगई का मामला सामने आय है. आरजेडी विधायक और उनके सुरक्षा कर्मियों ने रोड पास नहीं देने को लेकर ITBP के जवान और उनके पूरे परिवार की जम कर पिटाई कर दी. 

घटना रविवार की रात कोईलवर थाना क्षेत्र के चंद्रपुरा गांव के पास की है. जहां मोहम्मदपुर गांव निवासी और आईटीबीपी में कार्यरत जवान जय प्रकाश महाराज अपने पूरे परिवार के साथ छुट्टी बिताने के लिए कोईलवर स्टेशन से ऑटो में बैठ अपने घर मोहम्मदपुर जा रहे थे. इसी बीच चन्द्रपुरा गांव के समीप राजद के बड़हरा विधायक सरोज यादव की गाड़ी पीछे थी.

बिहार के भोजपुर में राजद विधायक सरोज यादव की दबंगई का मामला सामने आया है. यहां विधायक और उनके सुरक्षा गार्ड द्वारा आईटीबीपी में कार्यरत एक जवान और उसके पूरे परिवार को महज रोड पर पास नहीं देने को लेकर बेरहमी से पिटाई कर दी गई. जब विधायक के ड्राइवर को ऑटो ने पास नहीं दिया तो विधायक और उनके अंगरक्षक भड़क गए और गाड़ी को ओवर टेक कर विधायक और उनके गार्ड ने ऑटो रूकवा जवान जय प्रकाश माहाराज की पिटाई शुरू कर दी. पति को पिटता देख जब पत्नी और बच्चे गए तो उन्हें भी उनके द्वारा नहीं बख्शा गया और उनके साथ भी जमकर मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया.

इस घटना के बाद राजद विधायक के खिलाफ जवान और उनके परिजन ने थाना में शिकायत दर्ज करवाने पहुंचा तो थानाध्यक्ष का थाना में नहीं होने का हवाला देकर उन्हें लौटा दिया. जिसके बाद जख्मी जवान समेत परिजन इंसाफ के लिए कोईलवर पुल के समीप बीच सड़क पर बैठ गया और सड़क जाम कर दिया.

वहीं न्यूज़4नेशन से आरजेडी विधायक सरोज यादव ने बताया कि आईटीबीपी के जवान बीच सड़क पर गाड़ी रोक कर किसी अन्य व्यक्ति से झगड़ा कर रहा था. जिसके बाद विधायक जी के बॉडीगार्ड ने झगड़ा को सुझाना चाहा मगर जवान ने सुरक्षाकर्मी के कॉलर पकड़ उसकी पिटाई शुरू कर दी. जिसके बाद सुरक्षाकर्मीयों ने जवान की पिटाई कर दी. 



Find Us on Facebook

Trending News