राजद कार्यकर्ता ने दिखाई दीवानगी, बहन की शादी कार्ड पर छपवाई लालू,राबड़ी और तेज-तेजस्वी की तस्वीर

राजद कार्यकर्ता ने दिखाई दीवानगी, बहन की शादी कार्ड पर छपवाई लालू,राबड़ी और तेज-तेजस्वी की तस्वीर

HAJIPUR : खबर वैशाली के सदर अनुमंडल अंतर्गत सराय से है जहां राजद के एक कार्यकर्ता की दीवानगी इस हद तक सामने आए हैं कि उसने अपनी बहन की शादी के लिए जो कार्ड छपवाया है। कार्ड में पार्टी के बड़े नेताओं फोटो छपवा कर सभी को आमंत्रण भेजा है। इस कार्ड में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव उनकी धर्मपत्नी और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और उनके दोनों पुत्र तेज प्रताप यादव और तेजस्वी का फोटो छपवाया है। साथ ही राजद नेता रामा से अनिल सहनी पूर्व मंत्री शिवचंद्र राम और महुआ से राजद विधायक मुकेश रोशन समेत 10 बड़े नेताओं का फोटो छपवाया गया है।

 यह कार्ड छपवाने वाला सैयद दानिश अपने आप को राजद के पूर्व जिलाध्यक्ष बताया है और कहा है कि लालू प्रसाद और उनका पूरा परिवार का वह बड़ा फैन है और इसी कारण उसने अपनी बहन की शादी के लिए जो कार्ड छपवाया है उसमें उन लोगों का फोटो है। सैयद दानिश का कहना है कि तकरीबन 600 कार्ड छापे गए हैं और इस कार्ड को उन बड़े नेताओं को भी आमंत्रण आमंत्रण भेजा गया है जिनका कार्ड में फोटो छपवाया गया है।


शादी में आने का भरोसा

 सैयद दानिश को भरोसा है कि उनके द्वारा जो आमंत्रण भेजा जा रहा है उस आमंत्रण पर आम लोगों के साथ-साथ राजद के बड़े नेता भी शामिल होंगे। इधर समाजसेवी और प्रिंटिंग प्रेस संचालक रामानंद गुप्ता ने बताया कि 35 साल के अपने कार्यकाल में ऐसी दीवानगी को उन्होंने पहली बार देखा है उन्होंने इसकी काफी तारीफ की और कहा कि जहां लोग शादी कार्ड में देवी देवताओं को जगह देते हैं वही इस शख्स के द्वारा देवी देवताओं की जगह नेताओं को जगह दी है और उसे भगवान माना है यह अपने आप में अनोखा है।

Find Us on Facebook

Trending News