बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राजद कार्यकर्ताओं ने तेजस्वी यादव को घेरा, आरजेडी कार्यालय में काटा बवाल

राजद कार्यकर्ताओं ने तेजस्वी यादव को घेरा, आरजेडी कार्यालय में काटा बवाल

पटना. तजप्रताप के खिलाफ शिकायत लेकर पहुंचे राजद कार्यकर्ता ने तेजस्वी यादव की गाड़ी को घेरकर राजद कार्यालय के बहार बवाल काटा। कार्यकर्ताओं ने तेजप्रताप के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव पर राजद नेता रामराज ने बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि राजद की इफ्तार पार्टी के दौरान तेजप्रताप ने न सिर्फ अभद्र व्यवहार किया, बल्कि राजद पार्टी नहीं छोड़ने पर गोली मारकर हत्या करवाने की धमकी दी है। वहीं राजद नेता ने तेजप्रातप पर तेजस्वी, लालू और पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह को गंदी-गंदी गालियां देने का भी आरोप लगाया है।

सोमवार को राजद नेता रामराज ने मीडिया के सामने इफ्तार पार्टी के दौरान हुई घटना को आरजेडी दफ्तर में आपबीती बताई है। उन्होंने कहा कि तेज प्रताप यादव ने इफ्तार पार्टी के दिन मुझे कमरे में बुलाया और बुरी तरह पीटा। इस दौरान उन्होंने आपत्तिजनक वीडियो भी बना लिया। साथ ही यह धमकी दी है कि अगर पार्टी में रहे तो 10 दिन के अंदर गोली मरवा दूंगा।  रामराज युवा राजद पटना महानगर के अध्यक्ष है। उन्होंने कहा कि उस दौरान तेज प्रताप यादव ने लालू यादव और तेजस्वी और जगदानंद सिंह को भी गंदी-गंदी गालियां दी।

बता दें कि 22 अप्रैल को राजद ने इफ्तार पार्टी की थी। इसमें बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन के साथ कई बड़ी हस्ती इफ्तार पार्टी में पहुंचे थे। इस पार्टी में लालू के बड़े बटे तेजप्रात और तेजस्वी यादव दोनों एक साथ दिखे थे। साथ ही परिवार के अन्य सदस्या मां राबड़ी देवी और बहन मीसा भारती भी पार्टी के दौरान मौजूद थी। इसी इफ्तार पार्टी के दौरान राजद नेता रामराज ने आरोप लगया है कि तेजप्रताप ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी।



Suggested News