बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राजद कार्यकर्ताओं ने सीएम और पीएम का फूंका पुतला, सीएए और एनआरसी का किया विरोध

राजद कार्यकर्ताओं ने सीएम और पीएम का फूंका पुतला, सीएए और एनआरसी का किया विरोध

NAWADA : बिहार प्रदेश राजद के आह्वान पर रविवार को जिला मुख्यालय सहित प्रखंड मुख्यालय में भी राजद कार्यकर्ताओं ने एनआरसी और सीएए के अलावा कई मुद्दों को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी व सीएम नीतीश कुमार का पुतला फूंका. राजद के कार्यकर्ता जुलूस निकालकर पहले शहर के मुख्य मार्ग होते हुए प्रजातंत्र चौक पहुंचे.

इसे भी पढ़े : गया में अपराधियों का तांडव, दिनदहाड़े की बमबाजी, इलाके में दहशत

वहाँ जाकर उन्होंने पीएम नरेन्द्र मोदी और सीएम नीतीश कुमार का पुतला दहन किया. इस मौके पर कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार और पीएम के विरोध में नारेबाजी भी किया. वहीँ राजद के जिला अध्यक्ष महेंद्र यादव ने कहा कि देश व प्रदेश में सामाजिक सौहार्द लगातार बिगड़ते जा रहा है. 

इसे भी पढ़े : खुशखबरी : बहुत जल्द दरभंगा में खुलेगा बिहार का दूसरा एम्स, बोले स्वास्थ्य राज्यमंत्री अश्विनी चौबे

उन्होंने एनसीआर और सीएए कानून को काला कानून बताते हुए देश तोड़ने वाला कानून बताया और इसे अविलम्ब वापस लेने की मांग की. उन्होंने कहा की सीएए और एनआरसी  देश को बांटने के लिए लागू किया जा रहा है. इससे देश को बहुत बड़ा नुकसान होगा. इस कानून को हम सभी कभी लागू नहीं होने देंगे.  

इसे भी पढ़े : व्यवसायी हत्याकांड का जहानाबाद पुलिस ने किया उद्भेदन, हथियार के साथ तीन को किया गिरफ्तार

उन्होंने कहा कि जबतक भारत सरकार यह काला कानून वापस लेगी तबतक राष्ट्रीय जनता दल द्वारा सड़क से लेकर संसद तक विरोध प्रदर्शन जारी रहेगा. पुतला दहन के मौके पर पार्टी के कई वरिष्ठ नेता भी उपस्थित थे. जिसमें प्रिंस, तमन्ना, विनोद यादव, विक्रम यादव, राजा यादव और संजय यादव आदि कई लोग शामिल थे. 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Suggested News