बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कैमूर में राजद कार्यकर्ताओं ने निकाला मशाल जुलूस, मुस्तैद रही पुलिस

कैमूर में राजद कार्यकर्ताओं ने निकाला मशाल जुलूस, मुस्तैद रही पुलिस

KAIMUR : एनआरसी और सीएए के विरोध में महागठबंधन की ओर से मशाल जुलूस निकाला गया. इस मौके पर प्रशासन और पुलिस प्रशासन की ओर से सुरक्षा के इंतजाम किये गए थे. सुबह से ही भभुआ रोड रेलवे स्टेशन, चांदनी चौक, बस पड़ाव और अन्य महत्वपूर्ण सड़कों पर पुलिस पदाधिकारी और पुलिस के जवान तैनात थे.

 कैमूर के प्रभारी एसपी सुजीत कुमार के निर्देश पर सुबह में भभुआ के सार्जेंट मेजर श्याम बिहारी राय, सर्किल इंस्पेक्टर विंध्याचल प्रसाद, मोहनियां के थानाध्यक्ष उदय भानू सिंह के नेतृत्व में पुलिस के जवानों ने नगर में फ्लैग मार्च किया. पूरे शहर का भ्रमण करते हुए पुलिस चांदनी चौक पहुंची. यह महागठबंधन के कार्यकर्ताओं के जुलूस के खत्म होने तक मुस्तैद रहे. 

उधर मोहनियां के डीएसपी रघुनाथ सिंह के नेतृत्व में पुलिस पदाधिकारी बंद समर्थकों पर कड़ी नजर रखे हुए थे. पदाधिकारियों ने कार्यकर्ताओं को स्पष्ट हिदायत दी कि मशाल जुलूस और कल होने वाले बंदी से आम आम आवाम को परेशानी नहीं होनी चाहिए. 

इस दौरान अगर विधि व्यवस्था की समस्या उत्पन्न होती है तो कानून को हाथ में लेने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. पुलिस के कड़े रुख को भांपकर शरारती तत्व कहीं नजर नहीं आये. मोहनिया का चांदनी चौक पुरे दिन पुलिस छावनी में तब्दील दिखा.

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट 

Suggested News