बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लालू के ठिकानों पर CBI रेड के खिलाफ राजद कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन, राबड़ी देवी को आया गुस्सा, कार्यकर्ता को जड़ दिया थप्पड़

लालू के ठिकानों पर CBI रेड के खिलाफ राजद कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन, राबड़ी देवी को आया गुस्सा, कार्यकर्ता को जड़ दिया थप्पड़

पटना: शुक्रवार को सीबीआई की टीम ने राजद प्रमुख लालू यादव के 16 ठिकानों पर छापा मारा। इस दौरान सीबीआई टीम ने पटना में राबड़ी अवासा पर छापेमारी की। इससे नाराज राजद कार्यकर्ता ने सीबीआई छापेमारी के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया। इस बीच बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने अचानक अपना आपा खो दिया। उन्होंने राजद के एक कार्यकर्ता को थप्पड़ मार दिया।

राजद कार्यकर्ता का प्रदर्शन

सीबीआई की छापेमारी के खिलाफ बड़ी संख्या में सुबह से ही राजद कार्यकर्ता राबड़ी देवी के 10 सर्कुलर रोड स्थित आवास के बाहर इकट्ठा हो गए थे। वे लगातार जांच एजेंसी और केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी और विरोध प्रदर्शन कर रहे थे। जब जांच एजेंसी के अधिकारियों ने शाम कोराबड़ी आवास से बाहर निकलने की कोशिश की, तो उन्हें पार्टी कार्यकर्ताओं के विरोध का सामना करना पड़ा।


लालू, राबड़ी व दो बेटी समेत 12 पर मामला दर्ज

राजद सुप्रीमो लालू यादव पर रेलवे भर्ती घोटाले में सीबीआई ने शिकंजा कसा। सीबीआई ने मामले में तत्कालीन रेल मंत्री लालू यादव और 15 अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। शुक्रवार को उनके 16 ठिकानों पर छापेमारी की गई। केंद्रीय जांच ब्यूरो ने तत्कालीन रेल मंत्री (भारत सरकार) लालू यादव और उनकी पत्नी राबड़ी देवी, 2 बेटियों और अज्ञात लोत सेवकों और निजी व्यक्तियों सहित 15 अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

छापेमारी के दौरान सीबीआई की टीम ने लालू यादव से करीब 6 घंटे तक पूछताछ की। अब 6 घंटे के बाद सीबीआई की टीम लालू के घर से निकली। वहीं पटना में राबड़ी आवास से देर शाम सीबीआई की टीम बहार निकली। बताया जा रहा है कि डॉ. मनमोहन सिंह की सरकार में वर्ष 2004 से 2009 के बीच दौरान लालू यादव रेलमंत्री थे। इस दौरान रेल विभाग में अनियमितता बरती गयी थी। इसी को लेकर सीबीआई लालू के ठिकानों पर छापेमारी की है।

Suggested News