सरकार की उपेक्षा के शिकार लोग इस बार नीतीश कुमार को करेंगे सत्ता से बेदखल : आशुतोष कुमार

सरकार की उपेक्षा के शिकार लोग इस बार नीतीश कुमार को करेंगे सत्ता से बेदखल : आशुतोष कुमार

PATNA : बिहार विधान सभा चुनाव को लेकर आज राष्ट्रीय जन जन पार्टी के सुप्रीमो आशुतोष कुमार ने दावा करते हुए कहा कि चुनाव का परिणाम चाहे जो हो, सरकार चाहे जिसकी भी बने, मगर यह तय है कि राष्ट्रीय जन जन पार्टी के समर्थन के बिना बिहार में किसी की सरकार नहीं बनने वाली है। साथ ही उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को इस बार सत्ता से बेदखल करने की चुनौती भी दे दी. उन्होंने कहा कि यह चुनाव सत्ता में बैठे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को यह एहसास करवाने वाला होगा कि जिस वर्ग के सहारे वे सत्ता में हैं, उस वर्ग को उपेक्षित करना कितना महंगा साबित होता है. वे इस बार नीतीश कुमार को सत्ता से बेदखल करके ही दम लेंगे. 

आशुतोष कुमार ने ये बात आज पटना में राष्ट्रीय जन जन पार्टी के राष्ट्रीय और प्रदेश स्तर से पदाधिकारियों की बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत कहीं. इस दौरान उन्होंने भाजपा  को भी निशाने पर लिया और कहा कि जिन बेरोजगार युवाओं के दम पर वो सत्ता में बैठे हैं, वही बेरोजगार युवा अब अपने कंधे पर टांग कर इन्हें बिहार के सीमा में तड़ीपार मारने का काम करेंगे. वहीं आशुतोष कुमार ने ये भी कहा कि राष्ट्रीय जन जन पार्टी विधान सभा की सभी 243 सीटों पर चुनाव लड़ेगी, इसको लेकर आज हमने अपने राष्ट्रीय और प्रदेश स्तर से पदाधिकारियों से विस्तृत चर्चा की है. इस दौरान आगामी चुनाव को मद्देनजर रखते हुए रणनीतियों पर और टिकट बटवारे पर चर्चा भी हुई. 

वहीं,  चुनावी मुद्दों पर चर्चा करते हुए पार्टी प्रवक्ता श्री मृणाल माधव जी ने कहा की यह चुनाव युवाओं के सम्मान की और उनके अधिकार की है। अपने शासन के दौरान नीतीश कुमार, बिहार के तमाम बुनियादी जरूरतों पर काम करने में विफल रहे हैं - चाहे वह बेरोजगारी का मोटा हो, पलायन का मुद्दा हो, बाह हो, सुखाद हो, बलात्कार हो या फिर चमकी बुखार हो। पिछले 15 वर्षों में एक सुई की फैक्ट्री भी नहीं लगा पाने वाले नीतीश न जाने किस बेशर्मी से अपने आप को वापस मुख्यमंत्री दावेदार घोषित कर रहे हैं। बिहार की जनता नीतीश  कुमार से पाई पाई का हिसाब लेने को तैयार है। राष्ट्रीय जन जन पार्टी यह चुनाव रोजगार उद्योग,शिक्षा और सवर्णों के सम्मान के लिए लड़ेगी।

मौके पर वरिष्ट नेताओं में प्रसून कुमार भल्ला सर्वेश कुमार, गौतम कुमार, डॉक्टर सुषमा भारती अभिनन्दन सिंह इत्यादि मौजूद थे।

Find Us on Facebook

Trending News