RJJP प्रत्याशी के साथ मारपीट कर स्याही फेंकने के मामले में बदमाशों पर FIR...

RJJP प्रत्याशी के साथ मारपीट कर स्याही फेंकने के मामले में बदमाशों पर FIR...

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान आज हो रहा है ऐसे में कई छिटपुट घटनाएं भी घप रही है एक तरफ जहां मंत्री प्रेम कुमार पर आदर्श आचार संहिता उल्लंघन मामले में FIR करने का आदेश दिया गया है तो दूसरी तरफ राष्ट्रीय जन जन पार्टी के उम्मीदवार के साथ अज्ञात बदमाशों ने मारपीट की और उनके चेहरे पर स्याही भी फेंकी है इस मामले में प्रत्याशी गोपाल कुमार ने जयरामपुर थाना में एफआईआर दर्ज कराई है। हालांकि इसे प्रत्याशी को बदनाम करने के लिए बदमाशों द्वारा की गई हरकत के रूप में देखा जा रहा है।


गोपाल कुमार ने बताया कि वह अपने बरबीघा नगर के कार्यालय से अपने गांव तेउस जा रहे थे. इसी बीच गांव से पहले उखदी गांव के पास कुछ नकाबपोश युवकों ने उनकी गाड़ी रुकवाई. उनके साथ मारपीट करने लगे. इस दौरान उनके कपड़े फाड़ दिए गए. स्याही फेंकी गई. इसके बाद सभी भाग गए. 

जयरामपुर थाना में अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है. इस मामले में थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. कुछ लोगों ने बताया कि प्रत्याशी के वोट बिगाड़ने और छवि खराब करने की नीयत से बदमाशों द्वारा इस तरह की घटना को अंजाम दिया गया है. यह किसी अन्य प्रत्याशी द्वारा कराई गई घटना लग रही है. चुनाव से पहले इस तरह की घटना को अंजाम देने को लेकर इसे हताशा में उठाया गया कदम भी माना जा रहा है।


Find Us on Facebook

Trending News