बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सातवें चरण के चुनावी प्रचार के लिए पटना पहुंचे पीएम मोदी का आर के सिन्हा ने किया स्वागत, इस बात को लेकर प्रधानमंत्री ने की सराहना

सातवें चरण के चुनावी प्रचार के लिए पटना पहुंचे पीएम मोदी का आर के सिन्हा ने किया स्वागत, इस बात को लेकर प्रधानमंत्री ने की सराहना

PATNA: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बिहार में चुनावी प्रचार कर रहे हैं। एक ओर जहां छठे चरण के लिए मतदान जारी है, तो वहीं सातवें चरण के लिए सभी नेता जोरदार रैली कर रहे हैं। पीएम मोदी ने भी आज बिहार में बिक्रम, काराकाट और बक्सर में चुनावी रैली की और एनडीए प्रत्याशी के जीत के लिए हुंकार भरी। वहीं जब पीएम मोदी पटना हवाई अड्डे पर पहुंचे तो भाजपा के वरिष्ठ नेता आर के सिन्हा ने उनका स्वागत किया।

दरअसल, पटना हवाई अड्डे पर भाजपा के संस्थापक सदस्य एवं पूर्व सांसद आर.के. सिन्हा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत किया। इस मौके पर सिन्हा ने मोटे अनाजों पर किये जा रहे कार्यों के बारे में प्रधानमंत्री को अवगत कराया। जिसपर प्रधानमंत्री मोदी ने आर के सिन्हा द्वारा मोटे अनाज पर किए जा कार्यों की सराहना की।

वहीं इसके बाद छठा चरण के मतदान को लेकर भाजपा नेता आर के सिन्हा ने कहा कि बहुत अच्छी मतदान हो रही है । एनडीए का लहर है । प्रधानमंत्री के आगमन पर कहा प्रधानमंत्री प्रेम करते हैं बिहार से इसलिए आ रहे हैं । सवाल यह है ना इनमें कितनी ताकत है कि प्रधानमंत्री ने पूरे देश मे 350 रैली की है बाकी लोगों में क्षमता नहीं है, नहीं कर पा रहे हैं। जनता के बीच जिसको जाना अच्छा लगता है किसको पसंद है वही जाएगा ना।

तेजस्वी के गाना गाने पर कहा कि वह तो चार दिन बचा है 4 तारीख को नौ दो ग्यारह कौन होगा यह पता चल जाएगा ? जनता को विपक्ष के 200 नहीं पार करने के सवाल पर कहा कि उनको कहने दीजिए उनके मुंह पर ताला नहीं लगा सकते हैं आप। उनके कहने से क्या फायदा है उनके कहने का कोई मतलब नहीं है । जनता जो कहती है उसी का मतलब है।

Suggested News