बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कोटा से बेटा लाने पर ये कैसा भेदभाव है नीतीश जी, खास लोगों को दे रहें है पास और आम लोगों कि तोड़ रहे हैं आस

कोटा से बेटा लाने पर ये कैसा भेदभाव है नीतीश जी, खास लोगों को दे रहें है पास और आम लोगों कि तोड़ रहे हैं आस

PATNA : कोटा में पढ़ाई करने वाले छात्रों को लेकर बिहार में नीतीश सरकार हाय तौबा मचा रही है तो दूसरी तरफ बिहार के ही बीजेपी विधायक अनिल सिंह ने राजस्थान के कोटा में पढ़ाई कर रहे अपनी बेटी और उसके दोस्तों को वहां से वापस बुला लिया है. नीतीश सरकार के अधिकारियों ने इसको लेकर उन्हें विशेष पास जारी कर दिया जिसके बाद बिहार में राजनीति गरमा गई है. रालोसपा ने सरकार के दोहरे चरित्र पर सवाल खड़ा किया है. 

आरएलएसपी के मुख्य प्रवक्ता अभिषेक झा इसको लेकर राज्य सरकार से कोटा में फंसे बिहारी छात्रों की मदद की मांग की है. अभिषेक झा ने इसके लिए सरकार को अब छात्रों के हितों को सोचते हुए उन्हें राजस्थान से बिहार जाने का फैसला लेना चाहिए.

अभिषेक झा ने कहा कि कोरोना संकट की इस घड़ी में बिहार सरकार को छात्रों की मदद करनी चाहिए. दरअसल बीजेपी के विधायक ने सारे नियमों को ताक पर रखकर अपने पिता धर्म का पालन करते हुए अपनी बेटी को वापस लेकर आ गए. ऐसे में आम और ख़ास के बीच ये क्यों किया जा रहा है. 

अभिषेक झा ने कहा ट्वीट


गौरतलब है कि शनिवार को ही कोरोना संकट की महामारी में सीएम नीतीश ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से आज अधिकारियों के साथ बैठक की थी. इस बैठक में सोशल डिस्टेंसिंग और लॉक डाउन को सख्ती से लागू करे के लिए विशेष तौर पर चर्चा हुई. इस अहम बैठक में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा था कि कोटा से छात्रों को वापस लाने की मांग पर कहा कि ऐसे तो लॉक डाउन का मजाक उड़ जायेगा.  

Suggested News