बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

उपेन्द्र कुशवाहा को लगा बड़ा झटका,पार्टी के मुख्य प्रवक्ता अभिषेक झा ने दिया इस्तीफा

उपेन्द्र कुशवाहा को लगा बड़ा झटका,पार्टी के मुख्य प्रवक्ता अभिषेक झा ने दिया इस्तीफा

पटनाः बिहार विधानसभा चुनाव से ठीक पहले रालोसपा को एक बड़ा झटका लगा है. उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी में बेहद सक्रिय और प्रखर प्रवक्ता की भूमिका निभाने वाले प्रदेश के मुख्य प्रवक्ता अभिषेक झा ने इस्तीफा दे दिया है. अभिषेक झा ने इस संबंध में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा को पत्र लिखकर बिहार प्रदेश के मुख्य प्रवक्ता पद और पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देने के संबंध में जानकारी दी है.

अभिषेक झा ने इस पत्र में लिखा है कि राष्ट्रीय लोक समता पार्टी अपने निर्माण काल से ही विभिन्न जनहित से जुड़े मुद्दे को लेकर संघर्ष कर रही थी. आपको पूरा बिहार एक बुद्धिजीवी विद्वान प्रोफेसर और नेता के रूप में जानता है. केंद्रीय राज्यमंत्री हो या नेता प्रतिपक्ष इन पदों को आप ने संभाला है. लेकिन अभी के परिवेश में ऐसा लगता है जैसे इस गठबंधन में हमारी राजनीति 9वीं पास या फेल नवोदित नेता के दरवाजे पर खड़ी है.

अभिषेक झा ने कुशवाहा को लिखे पत्र में कहा है कि राजनीतिक पार्टी के रूप में हमारे लिए सबसे जरूरी है जनता का मुद्दा लेकर महागठबंधन के अंदर रहकर यह कर पाना संभव नहीं हो सकता है. पार्टी के अंदर भी बहुत मौके और विषयों पर मेरी राय को नजरअंदाज किया गया. ऐसी परिस्थिति में सम्मान के साथ समझौता करके राजनीति कर पाना मेरे लिए संभव नहीं है. इसलिए मैं पार्टी के मुख्य प्रवक्ता पद और प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे रहा हूं

Suggested News