बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पीएम मोदी के आवाहन के बाद जनता कर्फ्यू का रालोसपा ने किया समर्थन

पीएम मोदी के आवाहन के बाद जनता कर्फ्यू का रालोसपा ने किया समर्थन

Patna:  देश भर में 22 मार्च को पीएम मोदी के आवाहन के समर्थन में रालोसपा ने ऐलान किया है. रालोसपा के प्रदेश मुख्य प्रवक्ता अभिषेक झा ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के आवाहन पर 22 मार्च को जनता कर्फ्यू कार्यक्रम का समर्थन रालोसपा करती है.

अभिषेक झा ने कहा कि वैश्विक महामारी कोरोना से पूरा विश्व जूझ रहा है. भारत में भी परिस्थितियां अनुकूल नहीं है इस मुद्दे पर राजनीति से ऊपर उठकर देश हित में और आम लोगों के स्वास्थ्य हित में देश के प्रत्येक नागरिक को इस कार्यक्रम का समर्थन करना चाहिए और अपने घरों में ही रहना चाहिए ताकि हम इस बीमारी को हरा पाए.

गौरतलब है कि कोरोना वायरस को लेकर बिहार की जनता पूरी तरह अलर्ट है. इसके साथ ही सरकार भी काफी सतर्क है. पूरे मामले की सीएम नीतीश कुमार खुद मॉनिटरिंग कर रहे हैं.स्‍कूल-कॉलेज से लेकर कोचिंग संस्‍थान व मॉल को 31 मार्च तक बंद कर दिया गया है.

 बिहार सरकार की ओर से जहां एडवाइजरी जारी कर दी गई है, वहीं सरकारी कार्यालयों के लिए भी दिशा-निर्देश जारी कर दिए गए हैं. कई मंदिरों में भी दर्शन पर रोक लगा दी गई है, जबकि पटना के फेमस महावीर मंदिर में घंटी पर राेक लगा दी गई है. 31 मार्च तक केवल ऑनलाइन पूजा होगी. हालांकि, महावीर मंदिर में दर्शन पर किसी तरह की रोक नहीं है.   

Suggested News