RLSP को एक और बड़ा झटका, अब राष्ट्रीय प्रधान महासचिव समेत 4 राज्यों के अध्यक्षों ने पार्टी का छोड़ा साथ, जेडीयू में होंगे शामिल

PATNA : एनडीए से रालोसपा के अलग होने के बाद पार्टी में मचे भगदड़ का दौर अभीतक थमा नहीं है। पार्टी के कई वरिष्ठ नेता पहले ही उपेन्द्र कुशवाहा का साथ छोड़ चुके हैं, वहीं अब पार्टी के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव राम बिहारी समेत 4 राज्यों के प्रदेश अध्यक्ष भी पार्टी से किनारा करने जा रहे हैं। 

मिली जानकारी के अनुसार रालोसपा के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव के साथ-साथ चार राज्यों के प्रदेश अध्यक्ष जेडीयू में शामिल होने जा रहे है। इस बावत राम बिहारी सिंह ने सीएम नीतीश कुमार और जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह से मुलाकात की है। 

रालोसपा के इन नेताओं को पार्टी में शामिल किए जाने को लेकर जेडीयू की ओर से कल 27 मार्च को मिलन समारोह का आयोजन किया गया है। जिसमें रालोसपा के ये सभी नेता दिन के करीब 1 बजे विधिवत जेडीयू में शामिल होंगे। 

वहीं खबर यह भी है कि इस मिलन समारोह में पूर्व मंत्री हिमराज सिंह भी शामिल होंगे। हिमराज सिंह एनसीपी को छोड़कर जेडीयू में शामिल होंगे। 

गौरतलब है कि रालोसपा पिछले दिनों एनडीए से अलग हो गया था। एनडीए से अलग होने के साथ ही पार्टी के अंदर इस बात को लेकर विरोध शुरु हो गया था। रालोसपा के कई वरिष्ठ नेताओं ने पार्टी प्रमुख उपेन्द्र कुशवाहा के फैसले का विरोध किया था। 

उपेन्द्र कुशवाहा के इस फैसले के साथ ही पार्टी के अंदर भगदड़ की स्थिति पैदा हो गई थी। एक के बाद एक नेताओं रालोसपा से किनारा किए जाने का दौड़ शुरु हो गया था। एक-एक कर पार्टी के वरिष्ठ नेता और जिनमें कई  कुशवाहा के करीबी भी शामिल थे रालोसपा से अलग-अलग होना शुरु कर दिए थे। उस वक्त से पार्टी के अंदर मचे भगदड़ का सिलसिला अबतक जारी है। 

Find Us on Facebook

Trending News