मुख्यमंत्री जीः सबसे घातक हथियार एके-47 भी प्रतिबंधित है..लेकिन आपके राज में खुलेआम लहराए जा रहे..अब आप चले हैं गुटका-पान मसाला को बैन करने

मुख्यमंत्री जीः सबसे घातक हथियार एके-47 भी प्रतिबंधित है..लेकिन आपके राज में खुलेआम लहराए जा रहे..अब आप चले हैं गुटका-पान मसाला को बैन करने

PATNA: बिहार की सरकार सबसे घातक प्रतिबंधित हथियार एके-47 पर तो रोक लगा हीं नहीं रही है और नीतीश कुमार चले हैं शराब और गुटका पर प्रतिबंध लगाने। राष्ट्रीय लोकसमता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव माधव आनंद ने सीएम नीतीश से सवाल पूछा है कि जब आप एके-47 जैसे घातक हथियार पर रोक लगा हीं नहीं रहे तो फिर गुटका-पान मसाला पर प्रतिबंध लगा के क्या हासिल करना चाहते हैं.

उन्होंने सवाल उठाया कि देश में सबसे घातक हथियार एके-47 है।पूरे देश में इस पर प्रतिबंध है लेकिन बिहार में यह खुलेयाम प्रदर्शित किया जा रहा है।माधव आनंद ने कहा कि बिहार में प्रतिबंधित हथियार एके-47 को सत्ता संरक्षित अपराधी खुलेयाम लहरा रहे हैं।बावजूद इसके नीतीश कुमार की सरकार कोई कार्रवाई नहीं कर रही।ऐसे में पान-गुटका और शराब पर प्रतिबंध लगाकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार क्या बताना चाहते हैं।

आरएलएसपी महासचिव ने कहा कि मुख्यमंत्री को इन बातों से कोई मतलब नहीं है।उन्हें सिर्फ अपनी कुर्सी से प्यार है।तभी तो खुलेयाम एके-47 लहराया जा रहा है और उनकी पार्टी और उनकी सरकार वैसे अपराधी को बचाने में जुटी है।उन्होंने सवाल उठाया कि बिहार में शराब भी प्रतिबंधित है फिर भी शराब हर जगह मिल रही है।यूं कहें कि शराब कारोबारियों ने समानांतर व्यवस्था खड़ी कर ली है।अब पान-मसाला पर बैन लगा है। लेकिन बिहार में किसी तरह के बैन का कोई मतलब नहीं है।

बता दें कि दो दिन पूर्व पटना के बाढ़ में विवेका पहलवान के घर में एक साथ दो एके-47 लहराते हुए एक युवक की वीडियो वायरल हुआ है।उसके पहले उसी गांव में बाहुबली विधायक अनंत सिंह के पैतृक आवास में एके-47 बरामद किया गया था।उस मामले में अनंत सिंह के खिलाफ केस दर्ज किया गया और अभी वे जेल में बंद हैं।हालांकि विवेका पहलवान के घर में दो एके-47 का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने चुप्पी साध रखी है।अभी तक पुलिस इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं कर पाई है।

Find Us on Facebook

Trending News