बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

RLSP का सीएम नीतीश पर बड़ा अटैकः दामिनी फिल्म में डायलॉग तारीख पर तारीख की तरह हीं सीएम नीतीश सिर्फ कमेटि पर कमेटि बनाते हैं...

RLSP का सीएम नीतीश पर बड़ा अटैकः दामिनी फिल्म में डायलॉग तारीख पर तारीख की तरह हीं सीएम नीतीश सिर्फ कमेटि पर कमेटि बनाते हैं...

PATNA: बिहार की वर्तमान स्थिति को लेकर विपक्षी पार्टियों ने एक बार फिर से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को घेरा है।विपक्षी नेताओं ने पटना में जलजमाव और उसके बाद की स्थिति को लेकर सीएम नीतीश पर हमला बोला है।राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव माधव आनंद ने बिहार सरकार से बड़ा सवाल किया है। उन्होंने नीतीश सरकार पर तंज कसते हुए कहा है कि सूबे की भयावह स्थिति को देखकर 'दामिनी' फ़िल्म की डायलॉग याद आती है-- तारीख पर तारीख , तारीख पर तारीख , तारीख पर तारीख।आज बिहार विभिन्न समस्याओं से ग्रसित है और 14 साल से कुर्सी पर बैठे मुख्यमंत्री हर समस्या पर केवल कमेटी पर कमेटी, कमेटी पर कमेटी ही बनाते आ रहे हैं।

उन्होंने कहा कि हर साल बिहार में बाढ़ आती है तो कमेटी।जलजमाव की समस्या होती है तो कमेटी ।हर साल चमकी बुखार से बच्चे मरते है तो कमेटी,सूखा पड़े तो कमेटी,शिक्षा व्यवस्था फेल तो कमेटी ।

माधव आनंद ने कहा कि काश मुख्यमंत्री जी कमेटी बनाने के बजाए समस्याओं के स्थायी निदान पर ध्यान दिए होते तो ,आज बिहार की दयनीय स्थिति नहीं होती ।डिप्टी सीएम पर अटैक करते हुए आरएलएसपी महासचिव ने कहा कि अब कहाँ गए उपमुख्यमंत्री  जो कभी पटना में 1-2 इंच जलजमाव को लेकर धरने और अनशन पर बैठ जाया करते थे और अब उपमुख्यमंत्री  जलजमाव में 4 दिनों तक बंद कमरे में बैठे क्या कर रहे थे?

अगर इन सभी समस्याओं से निदान न करा पाने का दोषी अधिकारी है तो उससे ज्यादा जिम्मेदार मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री की जोड़ी है ,जो पिछले 14 सालों से बिहार की जनता को ठगने का काम कर रही है।

Suggested News