बिग ब्रेकिंग - एक साथ कोरोना का टीका लेने पहुंचे उपेन्द्र कुशवाहा-वशिष्ठ नारायण सिंह, दिए नए संकेत

 बिग ब्रेकिंग - एक साथ कोरोना का टीका लेने पहुंचे उपेन्द्र कुशवाहा-वशिष्ठ नारायण सिंह, दिए नए संकेत

पटना। बड़ी खबर पटना के IGIMS  से सामने आई है। जहां जदयू के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह और रालेसपा सुप्रीमो उपेन्द्र कुशवाहा एक साथ कोरोना का टीका लगवाने पहुंचे हैं। बताया जा रहा है कि टीका लगवाने के बाद दोनों नेताओं को सीएम नीतीश कुमार ने फोन कर बधाई भी दी है। इसके साथ ही रालोसपा के जदयू में विलय होने की चर्चा फिर से शुरू हो गई है।

हालांकि इन अटकलों को लेकर रालोसपा प्रमुख ने अपनी सफाई भी दी है। उन्होंने कहा है कि एक साथ आने पर किसी प्रकार की सियासत नहीं हो रही है। उन्होंने जदयू के साथ जाने की चर्चा पर कहा कि हम अलग कब हुए थे कि अब साथ जाने की बात की जा रही है।

वहीं जदयू के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने साफ कर दिया कि कुशवाहा जी और नीतीश की पुराने सहयोगी रहे हैं, बहुत जल्द साथ आ जाएंगे। वशिष्ठ नारायण ने कहा कि ये भी माना जाए की आज से ही कुशवाहा जी हमारे साथ आ ग़ए। वशिष्ठ नारायण के बयान के बाद अब लगभग यह तय हो गया है कि जदयू-रालोसपा का विलय होगा। 

जल्द होगी घोषणा

बताया जा रहा है कि बहुत जल्द  I हवाले से बहुत जल्द कुशवाहा और नीतीश कुमार एक साथ आ जाएँगे। कुशवाहा ने वशिष्ठ नारायण सिंह के साथ नीतीश कुमार से मुलाक़ात की थी। अब सिर्फ औपचारिक घोषणा होना बाकि है। 

Find Us on Facebook

Trending News