रालोसपा को लगा बड़ा झटका, प्रदेश महासचिव सहित 41 नेताओं ने छोड़ा पार्टी का दामन

रालोसपा को लगा बड़ा झटका, प्रदेश महासचिव सहित 41 नेताओं ने छोड़ा पार्टी का दामन

PATNA : बिहार विधानसभा चुनाव में राष्ट्रीय लोक समता पार्टी को करारी हार का सामना करना पड़ा था. इसके बाद अब रालोसपा में टूट का सिलसिला जारी है. रालोसपा में नेता लगातार राष्ट्रीय अध्यक्ष से नाखुश होकर उनका साथ छोड़ रहे है. आज रालोसपा के प्रदेश महासचिव विनय कुशवाहा ने भी अपने साथियों के साथ रालोसपा को छोड़ दिया और उपेंद्र कुशवाहा पर कई गम्भीर आरोप लगाया. 

उन्होंने कहा की हमलोगों ने उपेन्द्र कुशवाहा को मुख्यमंत्री के तौर पर पेश किया था. लेकिन वे कभी किसी के साथ गठबंधन कर लेते हैं. कभी किसी से गठबंधन तोड़ लेते हैं. उन्होंने कहा की वर्तमान स्थिति यह है की नीतीश कुमार से उनकी ढील पक्की हो चुकी है. केवल अपने लिए पूरी पार्टी को बर्बाद किया है. 

उन्होंने कहा की 15 साल तक उन्होंने नीतीश कुमार के प्रति कुशवाहा समाज को भड़काया. लेकिन अन नीतीश कुमार के पार्टी के साथ विलय करने जा रहा है. उन्होंने कहा की 41 लोगों ने आज इस्तीफा दिया है. इसके बाद कई पधाधिकारी सम्पर्क में हैं. विनय कुशवाहा ने कहा कि पार्टी के संस्थापक रूप में मैं जुड़ा रहा. लेकिन पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष की नीतियों से दुखी होकर पार्टी छोड़ रहा हूँ. 

पटना से रंजन की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News