बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बीजेपी ने खेला कुशवाहा कार्ड, रामकृपाल की जीत पक्की करने के लिए पाटलिपुत्र इलाके के एक कुशवाहा नेता को पार्टी में कराया शामिल

बीजेपी ने खेला कुशवाहा कार्ड, रामकृपाल की जीत पक्की करने के लिए पाटलिपुत्र इलाके के एक कुशवाहा नेता को पार्टी में कराया शामिल

PATNA : आरएलएसपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा को एक बार फिर से झटका लगा है। 2015 के विधानसभा चुनाव में आरएलएसपी के टिकट पर कुर्था से चुनाव लड़े अशोक वर्मा ने बीजेपी का दामन थाम लिया है। बीजेपी प्रदेश कार्यालय में आयोजित मिलान समारोह में बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव और नित्यानंद राय ने पार्टी की सदस्यता दिलाई।

बता दें कि अशोक वर्मा पाटलिपुत्र के पालीगंज के रहने वाले हैं। माना जा रहा है कि बीजेपी ने रामकृपाल यादव की जीत सुनिश्चित करने के लिए अशोक वर्मा को अपने पाले में किया है।

बता दें कि पाटलिपुत्र सीट पर बीजेपी लालू यादव की बेटी मीसा भारती को घेरने के लिए पूरी ताकत झोंक दी है। खुद पीएम नरेंद्र मोदी 15 मई को पालीगंज में जनसभा को संबोधित करेंगे। भूमिहार वोटरों की गोलबंदी को लेकर सांसद सीपी  ठाकुर लगातार पाटलिपुत्र क्षेत्र में पसीना बहा रहे हैं। सुशील मोदी भी कई क्षेत्रों में रोड शो कर चुके हैं। बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव भी लगातार पाटलिपुत्र में रामकृपाल यादव की जीत को लेकर रणनीति बनाने में जुटे हैं।

Suggested News